नालंदा में 8 बदमाशों को अपराध की योजना बनाते पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

नालंदा में 8 बदमाशों को अपराध की योजना बनाते पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

NALANDA : जिले के लहेरी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पीर पहाड़ी मोहल्ले में छापेमारी कर अपराध की योजना बनाते 8 बदमाश को गिरफ्तार किया है। जिसमें से पांच नाबालिग बताये जा रहे है। पुलिस ने इनके पास से तीन देसी कट्टा, 8 जिन्दा कारतूस, 5 मोबाइल, ताला तोड़ने का औजार, रेती और चोरी के दो बाइक को बरामद किया है।


सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया की लहेरी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि बड़ी पहाड़ी मोहल्ले के पीर पहाड़ी मोहल्ला में सत्येंद्र पंडित के मकान में कुछ बदमाश अपराध की योजना बना रहे हैं।  सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंचकर घेराबंदी करते हुए 8 बदमाशों को हथियार, कारतूस और चोरी के बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। यह लोग पढ़ाई के नाम पर किराया पर कमरा लेकर शहर में चोरी, बाइक छिनतई व बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया करते थे। 

बदमाश चोरी और छिनतई की बाइक को गया और नवादा जिला में ले जाकर छिपा देते थे। पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार बदमाश जितेंद्र और मिथुन कुमार चोरी, लूट व अन्य मामलों में जेल जा चुके है। 

गिरफ्तार बदमाशों में मानपुर थाना क्षेत्र के हरगवा निवासी कैलाश पासवान का पुत्र राजा कुमार, संजय प्रसाद का पुत्र जितेंद्र कुमार और राजगीर थाना क्षेत्र के नई पोखर निवासी उमेश भारती का पुत्र मिथुन कुमार शामिल है। छापेमारी दल में सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी,  लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, दारोगा पंकज कुमार, चंदन कुमार व अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News