बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बाइक चोरी के आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, पुलिस पूछताछ में सामने आई चौकाने वाली बात

बाइक चोरी के आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, पुलिस पूछताछ में सामने आई चौकाने वाली बात

पटना. राजधानी में बाइक चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने की कोशिश पुलिस लगातार कर रही है. लेकिन फिर भी अपराध पर लगाम नहीं लग रहा है. ताजा मामला पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र का है, जहां एक बाइक चोर पुलिस की गस्ती के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा है. मोटरसाइकिल चोर 22 वर्षीय अमर कुमार को पुलिस ने उस वक्त रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

जब पत्रकार नगर थाने की पुलिस इलाके में गश्त कर रही थी, मोटरसाइकिल चोर का हुलिया संदिग्ध लगने पर जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो बाइक चोर की असलियत सामने आ गई. पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए अपराधी ने अपना जुर्म स्वीकारते हुए चोरी की दो मोटरसाइकिल का पता पुलिस को बताया, जिसे पुलिस ने एक निजी अस्पताल के परिसर से बाइक को बरामद किया है. चोरी गई एक बाइक नीरज कुमार दीदारगंज निवासी की है, वहीं दूसरी बाइक को पटना के ही सुल्तानगंज स्थित अम्बेडकर कॉलोनी से 18 अगस्त को चुराई गई थी.

दरअसल पत्रकार नगर थाना प्रभारी मनोरंजन भारती की माने तो पकड़ में आये शातिर बाइक चोर ने अबतक कुल 15 से 20 बाइकों की चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है. वहीं इस शातिर बाइक चोर ने चोरी गई बाइक को किसी कबाड़ी वाले को बाइक बेचा है, जिसकी निशानदेही पर पुलिस अब उसकी तलाश में लग गई है. फिलहाल पुलिस इसे न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी में जुट गई है.

Suggested News