स्वर्ण व्यवसायी लूट व हत्या के मामले मे पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद

स्वर्ण व्यवसायी लूट व हत्या के मामले मे पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद

NEWS4NATION DESK : कुशीनगर जनपद में दस दिन पूर्व स्वर्ण व्यवसायी के साथ लूट व हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं उसके पास से हत्या में प्रयुक्त कट्टा व कारतूस बरामद किया गया है। 

जिले के एसपी ने बताया कि विनोद कुमार मिश्रा रामकोला थाना क्षेत्र में लक्ष्मी पेट्रोल पंप के पास 6 अगस्त शाम को बदमाशो ने बाइक से जा रहे स्वर्ण व्यवसायी को लूट के इरादे से गोली मार दी थी। घायल व्यवसायी का चार दिन बाद इलाज के दौरान मौत हो गयी थी। 

घटना के बाद जिले की स्वाट टीम व रामकोला पुलिस हत्यारो को गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी।  करने में लगातार प्रयास कर रही थी। इसी क्रम में शनिवार 15अगस्त को उक्त घटना में शामिल विशाल गुप्ता ग्राम पकड़ियार नौगांवा,थाना रामकोला को गिरफ्तार किया गया है। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के पास हत्या में प्रयुक्त 315बोर का कट्टा व कारतूस तथा चोरी की बाइक बरामद की गई है। पूछताछ में इसने अपने दो साथी सिन्टु सिंह ग्राम जवही नरेन्द्र थाना तरयासुजान व अजय सिंह उर्फ गुड्डु बाबा छपरा बिहार के साथ मिलकर लूट के इरादे से वारदात करने की बात कबूली है। पुलिस उक्त दोनो की तलाश में छापेमारी कर रही है।

कुशीनगर से विद्या बाबा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News