बाढ़ के कुख्यात अशोक यादव को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में की गयी छापेमारी

बाढ़ के कुख्यात अशोक यादव को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में की गयी छापेमारी

BARH: बाढ़ में शुक्रवार को पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने छापेमारी कर बाढ़ अनुमंडल के टॉप वांटेड अपराधी अशोक यादव को गिरफ्तार किया है. इस अपराधी का नाम अनुमंडल के टॉप फाइव अपराधियों में शामिल है.

 सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह के नेतृत्व में छापेमारी कर इस अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को बाढ़ थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव में इसके छुपे होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में वहाँ छापेमारी की गयी. गिरफ्तार अपराधी अशोक यादव का डुमरिया और आसपास के गांवों में आतंक था. इसके पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा,  सोलह कारतूस, एक चाकू, हथियार साफ करने का चिन्दी और तीन फुलथ्रू सहित अन्य सामान बरामद किया है. 

टाल इलाके के पंचायत प्रतिनिधियों से भी वह रंगदारी वसूल करता था. इसके डर से कोई व्यक्ति प्राथमिकी तक करने को तैयार नहीं होता था. इस कुख्यात अपराधी को पकड़ने गयी टीम में बाढ़ इंस्पेक्टर संजीत कुमार सिंह, मोकामा इंस्पेक्टर राजनंदन, एनटीपीसी थानाध्यक्ष ऋतुराज शामिल थे. 

एएसपी ने कहा की छापेमारी दल में शामिल बाढ़, मोकामा और एनटीपीसी के थानाध्यक्षों,  पुलिस जवानों, गोरखा जवानों को पुरस्कृत करने की अनुशंसा की जाएगी. फिलहाल अनुमंडल के टॉप 5 अपराधियों की सूची  में शामिल अशोक यादव के गिरफ्तारी को पुलिस एक बड़ी सफलता मान रही है.

पटना ग्रामीण से राम शंकर शर्मा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News