बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

55 किलो सोना लूट मामले में कुख्यात सोना लुटेरा बाबा के साथ आशु को पुलिस ने किया गिरफ्तार

55 किलो सोना लूट मामले में कुख्यात सोना लुटेरा बाबा के साथ आशु को पुलिस ने किया गिरफ्तार

VAISHALI : वैशाली के नगर थाना क्षेत्र सिनेमा रोड इलाके से 23 नवंबर को मुथूट फाइनेंस के सेंटर से 55 किलो सोना लूट मामले में पुलिस ने कुख्यात सोना लूटेरा बाबा के साथ आसिफ नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया है।

वहीं पुलिस ने घटना के दौरान लूट में इस्तेमाल की गई बाइक और मोबाइल को भी  बरामद कर लिया है। पुलिसिया पूछताछ में कुख्यात बाबा और आसिफ ने मुथूट फाइनेंस के सोना लूट की घटना में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली है।

गौरतलब है की वैशाली के हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के सिनेमा रोड में 23 नवंबर को बदमाशों ने 55 किलो सोना लूट लिया था।

इतनी भारी मात्रा में सोना लूट बाद  पुलिस मुख्यालय ने सबसे बड़े एसआईटी का गठन किया था। 

पुलिस के पूछताछ में बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहीमापुर गांव का बाबा उर्फ निशांत झा ने बताया है कि मुथूट फाइनेंस सोना लूट में तेरह बदमाश शामिल थे। घटना को अंजाम देने से पहले गिरोह ने मुथूट फाइनेंस की रेकी की थी।

वैशाली एसपी जग्गूनाथ रेड्डी ने बताया की 55 किलो सोना लूट कांड के मामले में लगातार छापेमारी की जा रही थी। उसी का परिणाम है कि इन दोनों अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।

हाजीपुर एसपी ने बताया कि सूचना मिली थी कि नगर थाने के अमरपुर का आसिफ उर्फ आशु और बिदुपुर के रहीमपुर का निशांत उर्फ बाबा अपने घर पर मौजूद है। उसी समय पुलिस ने धावा बोलकर इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाबा के घर से मुथूट फाइनेंस के कुछ कागजात और सोना लूट की घटना में इस्तेमाल की गई बाइक और दो मोबाइल भी बरामद किया गया है।

एसपी ने यह भी बताया कि दोनों अपराधियों ने अन्य लूट की घटनाओं में भी शामिल होने की बात स्वीकार की है। पिछले 18 नवंबर को हाजीपुर के चौहट्टा पटवा टोली स्थित एक्सप्रेसवे ऑनलाइन कुरियर कंपनी की शाखा में भी लूट और नगर थाना कहीं पोखरा मोहल्ला स्थित भारत फाइनेंस में हुई लूट की घटना में भी यह लोग शामिल थे।

वही 55 किलो सोना लूट में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

Suggested News