बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बैंक में ड्यूटी पर तैनात चौकीदार से भिड़ा पूर्व मुखिया का भाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बैंक में ड्यूटी पर तैनात चौकीदार से भिड़ा पूर्व मुखिया का भाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

BHAGALPUR/NAWGACHHIA : सोमवार को नवगछिया अनुमंडल के नारायणपुर प्रखंड के पीएनबी नगरपारा बैंक में ड्यूटी पर मौजूद भवानीपुर ओपी के चौकीदार हीरा पासवान के साथ नगरपारा दक्षिण के पूर्व मुखिया अरुण पासवान के भाई मुन्ना पासवान ने हाथापाई और गाली-गलौज किया. इस हाथापाई और गाली-गलौज का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. 

इसकी सूचना चौकीदार हीरा पासवान ने भवानीपुर ओपी अध्यक्ष नीरज कुमार को मोबाइल से दिया. सूचना मिलते ही भवानीपुर ओपी अध्यक्ष नीरज कुमार व सअनि हसीन अहमद खान और जवानों के साथ पीएनबी बैंक पहुंचे. जहां उन्होंने घटना के बारे में चौकीदार हीरा पासवान और मुन्ना पासवान से पूछताछ किया. इसके बाद नीरज कुमार ने पीएनबी नगरपारा में लगे सीसीटीवी कैमरे का वीडियो फुटेज खंगाला. 

हीरा पासवान ने बताया कि मुन्ना पासवान बैंक में पासबुक लेकर काम से अंदर घुसा. उसे हीरा पासवान ने बैंक से बाहर निकलकर काम करवाने कहा. इसपर मुन्ना बैंक से बाहर निकलकर बैंक के सामने चौकीदार हीरा पासवान से उलझ गया. दोनों में गाली गलौज हुआ. गाली गलौज होते-होते बात हाथापाई तक पहुंच गया. दोनों एक दूसरे से भिड़ गए.

हाथा पाई देख बैंक के बाहर लंबी कतार में लगे लोग भी हतप्रभ रह गए. क्योंकि कई लोग बैंक अपने काम से आए हुए थे. काम को लेकर अपनी पारी का इंतजार कर रहे थे. इसलिए बैंक के सामने सड़क के दोनों तरफ लंबी कतार ग्राहकों का लगा था. फिलहाल मुन्ना पासवान को भवानीपुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. भवानीपुर ओपीध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि हीरा के बयान पर मुन्ना के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, जान मारने की धमकी गाली गलौज आदि का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज किया गया है. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Suggested News