सासाराम में कोचिंग संचालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अग्निपथ योजना को लेकर छात्रों को भड़काने का आरोप

सासाराम में कोचिंग संचालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अग्निपथ योजना को लेकर छात्रों को भड़काने का आरोप

SASARAM : केंद्र सरकार द्वारा लायी गयी अग्निपथ योजना को लेकर छात्रों के विरोध की वजह से पूरा बिहार तीन दिनों तक जलता रहा। छात्रों ने कई जगहों पर ट्रेनों को आग के हवाले कर दिया। जिससे सरकार को करोड़ों रूपये की क्षति हुई है। छात्रों के विरोध को देखते हुए अभीतक रेल परिचालन सुचारू नहीं हो पाया है। हालाँकि अब इस मामले को लेकर पुलिस की ओर से कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। 

इस मामले में राज्य के कई कोचिंग संचालकों पर छात्रों को भड़काने का आरोप लगाया जा रहा है। इसी कड़ी में जिले के काराकाट के इटवा से कोचिंग संचालक रमेश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कोचिंग संचालक पर 'अग्निपथ योजना' को लेकर व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर छात्रों को भड़काने का आरोप लगाया गया है। जिले के एसपी आशीष भारती ने इसकी जानकारी दी है।

इस कड़ी में बिहार की राजधानी पटना में गुरु रहमान के गोपाल मार्केट स्थित कोचिंग पर पटना पुलिस ने छापेमारी की। हालांकि छापा पड़ने से पहले ही गुरु रहमान गायब  हो गए। बता दें कि गुरु रहमान के खिलाफ दानापुर में 17 जून को दंगा भड़काने का मामला दर्ज किया गया था। सोमवार को जब पटना पुलिस पूछताछ के लिए गुरु रहमान के कोचिंग पहुंची थी, तो वोवहां से गायब हो चुके थे। 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News