बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराधियों के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, लूट से पहले ही किया गिरफ्तार

अपराधियों के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, लूट से पहले ही किया गिरफ्तार

बेतिया: बढ़ते अपराध को देखते हुए पुलिस भी एक्शन में आ गयी है. अपराधियों के मंसूबे को बेतिया पुलिस ने नाकामयाब कर दिया, लूट की बड़ी वारदात होने बचाया बेतिया के व्यापारियों को मामले में पुलिस ने चार अपराधियो को दो देशी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार कर लिया है.


बेतिया पुलिस ने समय रहते बेतिया के व्यापारियों को लूट की बड़ी वारदात होने से बचा लिया है. 4 अपराधियों को दो देशी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उनके पास से 4 मोबाईल फोन भी जब्त किया गया. जब्त मोबाईल से बेतिया पुलिस अपराधियों के बारे में जाँच कर रही है साथ ही ये भी पता लगा रही की इस वारदात में और कौन-कौन मिले हुए थे.

इस संबंध मे बेतिया पुलिस अधीक्षक ने बताया की बेतिया पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बेतिया में कुछ अपराधी हथियार के साथ लूट की घटना को अंजाम देने के लिए इकट्ठे हुए है| मिले सुचना के आधार पर पुलिस कार्रवाई कराते हुए तत्काल एक टीम का गठन किया था. गठित टीम ने बेतिया के बानूछापर में छापेमारी कर अपराधियों को पकड़ा था. पुलिस ने चार अपराधियो राजू , अनुतोष , बिट्टू और हरीवंश को गिरफ्तार किया.

छापेमारी में पुलिस ने अपराधियों के पास से दो देशी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस और चार मोबाईल भी जब्त किया गया. इस तरह से बेतिया मे एक बड़ी लूट की घटना होने से रोकी जा सकी.

Suggested News