BIHAR NEWS : अपराध की योजना बनाते अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

BIHAR NEWS : अपराध की योजना बनाते अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में घात लगाए बैठे अपराधियों को पुलिस ने हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक बीते सात दिसम्बर को गुप्त सूचना मिला था कि थाना क्षेत्र के महेसुवा में अपराधियों की जमावड़ा होता है। इसके बाद थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम गठित किया गया। गठित टीम में शामिल थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह एवं जिला के डीआई प्रभारी और थाने के पुलिस कर्मी शामिल हुए। मौके पर पहुंची और एक अपराधियों को दबोच लिया। गिरफ्तार अपराधी मनीष कुमार बताया जा रहा है। पुलिस ने उसके पास से एक कट्‌टा, तीन गोली, एक मोबाइल बरामद किया है। 

इस बाबत डीएसपी गनपती ठाकुर ने बताया गुप्त सुचना मिली कि महेसुवा में अपराधियों का जमावड़ा होता है। सड़क पर राहगीरों के साथ लूटपाट सहित किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में सभी थे। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों को पुछ ताछ कर न्यायिक हिरासत में भेजा दिया है। इसके साथ अन्य अपराधियों को चिन्हित कर उनके विरूद्ध कार्यवाई शुरू कर दिया गया है। उन्हे भी बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। थाना प्रभारी ने कहा की पकड़े गये अपराधियों की मोबाइल की अवलोकन किया जा रहा है, इससे भी बहुत खुलासा होने की संभावना है।  

मालूम हो कि आए दिन क्षेत्र में आसपास के सड़कों पर आने जाने वालों के साथ छिनतई व राहगीरों के साथ झपटमारी की घटनाएं होती रहती हैं। जिसको लेकर त्रिवेणीगंज डीएसपी गनपती ठाकुर कमान संभाल ली है। उन्होंने कहा की इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों को छोड़ा नहीं जायेगा। उन पर विशेष नजर रखी जा रही है। 

सुपौल से पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News