बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शेखपुरा में अलग-अलग मामले में पुलिस ने पांच अपराधियों को किया गिरफ्तार, दो देसी कट्टा व कारतूस सहित बाइक बरामद

शेखपुरा में अलग-अलग मामले में पुलिस ने पांच अपराधियों को किया गिरफ्तार, दो देसी कट्टा व कारतूस सहित बाइक बरामद

शेखपुरा. एसपी कार्तिकेय शर्मा के निर्देश पर विशेष छापेमारी अभियान में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो देसी कट्टा, 9 जिंदा कारतूस, 3 खोखा और दो चोरी की बाइक को बरामद किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से किया है।

मामले को लेकर एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि बरबीघा थाना क्षेत्र के रमजानपुर (नजामन डोबरा) गांव से गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि कुछ अज्ञात अपराधी द्वारा दहशत फैलाई जाने के उद्देश्य से गांव में हवाई फायरिंग कर रहे हैं। इसकी सूचना पर गांव में पुलिस टीम को भेजा गया। यहां से पुलिस ने दो अपराधी को गिरफ्तार किया। इसके पास से एक देसी कट्टा, 7 जिंदा कारतूस और 3 खोखा को बरामद किया। वहीं पुलिस ने दो अपराधी विकास कुमार और संजय पासवान को गिरफ्तार किया। दोनों रमजानपुर गांव निवासी है।

वहीं दूसरी कार्रवाई पुलिस ने शेखोपुर सराय थाना क्षेत्र के नीमि गांव में की। यहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर रितेश कुमार और अंकित कुमार को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और दो मोबाइल फोन को जब्त किया।

पुलिस ने तीसरी कार्रवाई अरियरी के सहायक थाना कसार ओपी थाना क्षेत्र के ढढ़सी गांव में की है। यहां पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि ढढसी गांव में चोरी के दो बाइक खड़ी है। इस पर पुलिस ने सत्यापन के लिए गांव में छापेमारी की। यहां से पुलिस ने भोला केवट के घर से चोरी की दो बाइक बरामद की। वहीं पुलिस ने चोरी की दोनों बाइक को जब्त कर भोला केवट को गिरफ्तार कर लिया। अन्य लोगों की पहचान के लिए पूछताछ कर रही है।पुलिस की इस कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप मचा है।

Suggested News