कैश सहित एटीएम ले जानेवाले पांच शातिर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 14.85 लाख रूपये सहित हथियार बरामद

कैश सहित एटीएम ले जानेवाले पांच शातिर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 14.85 लाख रूपये सहित हथियार बरामद

BETTIAH : पिछले दिनों अपराधियों ने पश्चिम चंपारण जिले के चनपटिया थाना क्षेत्र से 22 लाख रूपये कैश के एसबीआई का एटीएम उखाड़ ले गए. इसके कुछ दिन बाद ही अपराधी शिकारपुर थाना क्षेत्र से 2.50 लाख रूपये कैश के साथ इंडिकैश बैंक का एटीएम उखाड़ ले गए. इस मामले पुलिस ने रामाकांत महतो के साथ पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है. 

इसे भी पढ़े : पटना जिला के बाढ़ग्रस्त ग्रामीण इलाको में राहत व बचाव कार्य आरंभ, भेजी गई एनडीआरएफ की टीम

इन अपराधियों से पुलिस ने 2 देशी कट्टा 4 जिंदा कारतूस , दो एटीएम मशीन, 14.85 लाख कैश, एक गैस सिलिन्डर, गैस कटर मशीन, एक दर्जन मोबाईल समेत एटीएम उखाड़ने वाले कई उपकरण बरामद किया है. बताते चलें की बैरिया थाना क्षेत्र का रहने वाला मुख्य सरगना रामाकांत महतो पटना के फुलवारीशरीफ में भी एटीएम से पैसा निकालने मे संलिप्त था. वह कुछ दिन पहले ही पटना के बेउर जेल से रिहा हुआ था. रिहा होने के साथ ही पश्चिम चंपारण के दो थाना क्षेत्र से एटीएम सहित कुल 25.50 लाख रुपया की चोरी की थी.

इसे भी पढ़े : पांचवीं क्‍लास की छात्रा सौम्या सिद्धि ने पटना के आपदा पीड़ितो के लिए गुल्‍लक फोड़ की मदद 

इस संबंध मे चंपारण रेंज के डीआईजी ललित मोहन प्रसाद ने बताया की एटीएम लूट के मामले मे बेतिया पुलिस ने एक टीम बनाकर काम किया. जिसमे दोनों एटीएम के साथ लूट के 14.85 लाख रूपये, एक दर्जन मोबाईल, कई बैंको के पास बुक और कई सामग्री बरामद करने मे कामयाबी हासिल की. शेष रुपयों की बरमदगी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही शेष रुपया भी बरामद कर लिया जायेगा. 

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News