फायरिंग और रंगदारी को लेकर पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार, देसी कट्टा और कारतूस बरामद

फायरिंग और रंगदारी को लेकर पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार, देसी कट्टा और कारतूस बरामद

DHANBAD : धनबाद में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. उसने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनपर बाघमारा में रंगदारी, फायरिंग और लूट की घटना को अंजाम देने का आरोप है. इनकी गिरफ्तारी के लिए धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक के आदेश पर एक टीम का गठन किया गया.

 पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि निरंजन यादव अपने साथियों के साथ तालाब किनारे किसी अपराध को अंजाम देने के नियत से बैठा हुआ है. टीम की ओर से गोंदूडीह ओपी क्षेत्र में छापेमारी किया गया. पुलिस को देखते ही बैठे हुए सभी अपराधी  पुलिस को देखकर भागने लगे. जवानों ने खदेड़कर चारों को पकड़ लिया. पकड़े गए व्यक्ति के पास एक देसी कट्टा और 6 मोबाइल बरामद किया गया है.

 पुलिस की ओर से पूछताछ के दौरान अपराधियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. वही एसएसपी ने बताया कि आउटसोर्सिंग कंपनी के मैनेजर से दो लाख रुपये रंगदारी मांगने की योजना बनाई थी. इसी योजना को लेकर निरंजन यादव और साकेत यादव की ओर से  गोन्दुडीह क्षेत्र में वोल्वो गाड़ी पर गोली चलाया गया और रंगदारी स्वरूप दो लाख देने और 10 आदमी को नौकरी देने की मांग किया गया.

 बताया जा रहा है की तेतुलमारी के पास रंगदारी का पैसा पहुंचाने को कहा गया था. लेकिन पुलिस पार्टी को देखकर ये लोग लौट गए. इन लोगों ने श्याम कुमार पंडित को नया बाद थाना में छिना हुआ मोबाइल देकर रंगदारी का पैसा लेने के लिए कहा. जिसके एवज में पचीस हज़ार रुपये देने की बात हुई थी. ये लोग रंगदारी का पैसा लेने का योजना बना रहे थे. तभी पुलिस ने छापेमारी कर सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

धनबाद से अजय उपाध्याय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News