बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : अपराध की योजना बनाते तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

BIHAR NEWS : अपराध की योजना बनाते तीन बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

SITAMARHI : जिला पुलिस ने आपराध की योजना बनाते तीन अपराधियो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो के पास से पुलिस ने एक देशी पिस्टल, देशी कट्टा, पांच कारतूस, स्टील का मैगजीन, दो मोबाइल व एक मोटसाइकिल बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियो की पहचान बेलसंड थाना क्षेत्र के दरियापुर निवासी शौकत अली के पुत्र वाहिद अली उर्फ चमन, पताही निवासी संजय कुमार के पुत्र गोविंद कुमार उर्फ चिंटू व परसौनी थाना क्षेत्र के धुरवार वार्ड 3 निवासी मो. समीउल्लाह के पुत्र दिलकश के रूप में की गई है। 

इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि परसौनी थाना क्षेत्र के परसुरामपुर नदी के किनारे बिगू साह के बागीचा में कुछ अपराधकर्मी इकट्ठा होकर अवैध आग्नेयास्त्र के साथ किसी अपराध को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। जिसपर त्वरित कारवाई करते हुए एसपी द्वारा परसौनी थानाध्यक्ष के नेतृव में सशस्त्र बल का गठन कर सूचना के सत्यापन एवं कार्रवाई करने को लेकर छापेमारी करने का निर्देश किया गया।

छापेमारी के क्रम में पुलिस को देखकर अपराधी नदी की ओर भागने लगे, जिनमें से पुलिस बल द्वारा तीन अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया गया। वही अन्य अपराधी भागने में सफल हो गये। एसपी ने बताया कि पकड़ाये अपराधियों का आपराधिक इतिहास भी पाया गया है। गिरफ्तार अपराधियो पर जिले के परसौनी, बेलसंड और शिवहर जिले के तरियानी व पिपराही थाना में हत्या लूट समेत कई मामले दर्ज है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट

Suggested News