बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में आधा दर्जन बालू कारोबारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो पोकलेन सहित दर्जनों वाहनों को किया जब्त

गया में आधा दर्जन बालू कारोबारियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दो पोकलेन सहित दर्जनों वाहनों को किया जब्त

GAYA : पुलिस की तमाम कोशिश के बावजूद जिले में बालू का अवैध खनन रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हालाँकि इस मामले को लेकर आये दिन पुलिस और प्रशासन की ओर से छापेमारी की जा रही है। इसी कड़ी में आज जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर पंचायत के मोरहर नदी दोमुहान पर शेरघाटी अनुमंडल पदाधिकारी अनिल कुमार रमन, डीएसपी प्रवेंद्र भारती, थाना अध्यक्ष राज किशोर सिंह, बांके बाजार थाना अध्यक्ष कुमार सौरभ और शेरघाटी अंचल कार्यालय के राजस्व कर्मचारी शुभम वर्मा के साथ सैकड़ों की तादाद में पुलिस बल के जवानों ने अवैध बालू खनन के खिलाफ कार्रवाई की। 

इस दौरान बालू घाट पर 23 ट्रैक्टर, सात ट्रक और दो पोकलेन मशीन को जप्त किया गया है। इसकी जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। जबकि माइनिंग पदाधिकारी को इसकी सूचना देकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

उन्होंने बताया कि अवैध खनन की सूचना लगातार कई दिनों से मिल रही थी। गुप्त सूचना मिलने के बाद मंगलवार को सुबह तड़के संयुक्त कार्रवाई की गई। जिसमें पोकलेन मशीन, ट्रैक्टर और ट्रक समेत कई वाहन को भी जब्त किया गया है।



Suggested News