नवादा में एक साथ 3 युवकों के अपहरण से मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

 नवादा में एक साथ 3 युवकों के अपहरण से मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां तीन युवको का अपहरण कर लिया गया है। एक साथ तीन-तीन युवकों के अपहरण की घटना के बाद जिले में हड़कंप मचा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जुमई जिले के सिंकदरा निवासी जितेन्द्र उर्फ रिंकू यादव, राजकुमार उर्फ पल्लू यादव और विक्की कुमार रजक दो बाइक से नवादा से सिकंदरा जा रहे थे। इसी दौरान जिले के कौआकौल थाना क्षेत्र के कदहर-चंद्रदीप मुख्य पथ पर नाटा नदी पुल के पास से तीनों युवकों का अपहरण कर लिया गया।  

घटनास्थल से उनकी बाइक बरामद होने के बाद उनके अपहरण कर लिए जाने की जानकारी मिली। युवकों के अगवा किए जाने की खबर मिलते ही जिले में हड़कंप मच गया। वहीं परिजनों द्वारा कौआकोल में उनके अपहरण की शिकायत दर्ज कराई गई। 

विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अगवा हुए युवकों में एक राजकुमार उर्फ पल्लू शराब के धंधे में लिप्त था। कुछ महीने पहले ही वह शराब तस्करी के मामले में जमानत पर जेल से बाहर आया था। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि तीनों का अपहरण शराब के अवैध कारोबार से जुड़े लोगों द्वारा किया गया है। 

इधर संबंध में थानाध्यक्ष मनोज कुमार का कहना है कि परिजनों के बयान पर अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। वहीं मामले को लेकर जमुई पुलिस से संपर्क किया गया है। मामले की तहकीकात और युवकों की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News