बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व मुखिया हत्याकांड मामले में पुलिस ने लाइनर और हथियार सप्लायर को किया गिरफ्तार, कार्बाइन कारतूस और रायफल बरामद

पूर्व मुखिया हत्याकांड मामले  में पुलिस ने लाइनर और हथियार सप्लायर को किया गिरफ्तार, कार्बाइन कारतूस और रायफल बरामद

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र के तकिया बनकट गांव में पुलिस ने छापामारी कर दो असलम मुखिया हत्याकांड मामले में शामिल दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों आई पास से पुलिस ने एक कारबाइन के साथ कारतूस रायफल और पिस्टल बरामद किया है। गिरफ्तार अभियुक्तों में मीरगंज थाना क्षेत्र के साहेबचक गांव निवासी स्व शिवशंकर उपाध्याय के बेटा दीपक उपाध्याय, नगर थाना क्षेत्र के तकिया बनकट  गांव निवासी समसूल हौदा के बेटा मोहम्मद फैसल उर्फ तौफिक शामिल है। 

दरअसल इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि  गुप्त सूचना मिली कि एक अपराधी नगर थाना क्षेत्र के तकिया बनकट में घुम रहा है। प्राप्त सूचना के आधार  सदरएसडीपीओ के नेतृत्व में टीम गठित कर उक्त स्थान पर छापेमारी की गई। छापामारी के दौरान  पूर्व मुखिया अब्दुल सलाम हत्याकांड के लाइनर दीपक उपाध्याय को एक लोडेड देशी पिस्टल एवं पांच जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया।

साथ ही गिरफ्तार अभियुक्त से जब पूछताछ की गई तो गिरफ्तार अभियुक्त के निशानदेही पर मो फैसल के घर छापेमारी कर एक लोडेड कारवाईन, सेमी ऑटोमेटिक राईफल तथा 18 जिंदा कारतूस बरामद किया गया तथा पूर्व मुखिया अब्दुल सलाम हत्याकांड के हथियार सप्लायर फैसल उर्फ तौफिक को गिरफ्तार किया गया। जिस संबंध में नगर थाना कांड दर्ज किया गया।

REPORT - MANAN AHMAD

Suggested News