बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जाप छात्र परिषद के मोतिहारी जिला अध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नेताओं ने की रिहा करने की मांग

जाप छात्र परिषद के मोतिहारी जिला अध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नेताओं ने की रिहा करने की मांग

MOTIHARI : जन अधिकार छात्र परिषद के मोतिहारी जिला अध्यक्ष आकाश कुमार सिंह को घोड़ासहन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बीते दिनों जन अधिकार छात्र परिषद के छात्र नेताओं ने पीएचसी घोड़ासहन के लापरवाही के कारण हुई प्रवासी मजदूर की मौत का आरोप लगाया था. साथ ही पीएचसी पदाधिकारी के निलंबन एवं मृतक के परिवार को मुआवजे की मांग को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर पीएचसी के बाहर धरने पर बैठे थे. 

इसके बाद घोड़ासहन थाना ने लॉक डाउन के उल्लंघन एवं सरकारी कार्य मे बाधा पहुँचने के आरोप में जेएसीपी के जिला अध्यक्ष आकाश सिंह,सन्नी सिंह एवं उनके साथियों को गिरफ्तार कर लिया. 

जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश सचिव पप्पू गुप्ता ने कहा कि अगर हमारे छात्र परिषद के साथियों को अगर 24 घंटे में रिहा नही किया गया तो आन्दोलन किया जायेगा. साथ ही पार्टी जिलाध्यक्ष मोख्तार प्रसाद गुप्ता ने आकाश के गिरफ्तारी पर प्रशासन की निंदा करते हुए कहा कि लोकतंत्र में सभी को अपनी मांगों को लेकर आंदोलन करने का अधिकार है. प्रशासन अपनी नाकामी को छुपाने के लिए छात्र नेताओं को गिरफ्तार किया है. 

जन अधिकार पार्टी के साथी अंकुश सिंह,अविनाश तिवारी,कन्हैया गुप्ता ने संयुक्त रूप से घटना का निंदा कर जेएसीपी के साथियो को रिहा करने एवं मृतक परिवार को मुआवजे देने की मांग किये. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News