बेस कैम्प हमले के आरोपी नक्सली महेश यादव को पुलिस ने दबोचा

बेस कैम्प हमले के आरोपी नक्सली महेश यादव को पुलिस ने दबोचा

Navada: रेलवे स्टेशन के बेस कैम्प पर हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा। नवादा जिले के सिरदाल थाना ने बताया कि 3 नवंबर 2016 को लेवी की मांग को लेकर सिरदला के खरौंध रेलवे स्टेशन के बेस कैम्प पर हमला किया गया था और इस मामले में आरोपी नक्सली महेश यादव को औरंगाबाद जिला के रफीगंज थाना क्षेत्र के चांदबिघा गांव से पटना एसटीएफ ने गिरफ्तार कर नवादा पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

पटना जिला के रफीगंज थाना के चांदबिघा गांव के हार्डकोर नक्सली को पटना एसटीएफ ने गुप्त छापेमारी कर सिरदला पुलिस के हवाले कर दिया। आपको बताते चले कि वर्ष 2016 में लेवी की मांग को लेकर सिरदला थाना क्षेत्र के ठेकाही मोड़ के समीप निर्माणधीन खरौंद रेलवे स्टेशन के बेस कैम्प पर हमला करने में नामजद था।

उक्त नक्सली महेश यादव सिरदला थाना कांड संख्या 264/16 में नामजद अभियुक्त है। गौरतलब है कि 3 नवंबर 2016 को लेवी की मांग को लेकर निर्माणधीन खरौंध रेलवे स्टेशन पर हमला किया गया था। इस कांड में शामिल कुल 63 माओवादियों के उपर सिरदला थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी जिसमें अबतक 17 नक्सली गिरफ्तार किए जा चुके है। फिलहाल गिरफ्तार नक्सली को पुलिस अभिरक्षा में न्यायलय भेज दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News