अपराध की योजना बनाते सात अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और कारतूस बरामद

अपराध की योजना बनाते सात अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और कारतूस बरामद

NALANDA : जिले के दीपनगर थाना की पुलिस ने अंतरराज्यीय ट्रक लुटेरा गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है की थाना क्षेत्र के बियाबानी गांव स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में गिरोह के सदस्य अपराध की योजना बना रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने छापेमारी कर सातों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

 पुलिस को उनके विद्यालय में होने की गुप्त सूचना मिली थी. पुलिस ने इन लोगों के पास से एक देसी कट्टा, कारतूस, रुपए, एक मिनी ट्रक, सूमो विक्टा गाड़ी और मोबाइल बरामद किया है. इनलोगों के ऊपर जिले के विभिन्न थानों में लूट के करीब 23 मामले दर्ज है. 

डीएसपी इमरान परवेज ने बताया कि जिले के रहुई थाना इलाके के तूफानगंज निवासी मन्नू उर्फ अभिमन्यू गिरोह का मास्टरमाइंड है. यह पिछले कुछ माह से सिंकदरा थाना के हाजत से फरार है. मन्नू नालंदा, नवादा, पटना सहित अन्य जिलों के बदमाशों के साथ मिलकर ट्रक लूट की घटना को अंजाम देता था. 

शुक्रवार की रात्रि ये लोग मिलकर दीपनगर थाना इलाके में लूट की योजना बना रहे थे. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली और पुलिस टीम ने घेरकर सभी को गिरफ्तार कर लिया. इसके पास से एक देशी कट्टा, 2 कारतूस, एक हसिया, 35 हजार रुपए,  मोबाइल ट्रक और सूमो गाड़ी बरामद किया है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News