गया में एक साल से फ़रार चल रहे अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कर्ज के रूपये वापस मांगने पर चाक़ू से हमला करने का आरोप

गया में एक साल से फ़रार चल रहे अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कर्ज के रूपये वापस मांगने पर चाक़ू से हमला करने का आरोप

GAYA : मगध मेडिकल थाना की पुलिस ने चाकू से हमला करने के आरोपी मुकेश शर्मा उर्फ मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया है. यह पिछले साल से फरार चल रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर इसकी गिरफ्तारी की गई. मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने मगध मेडिकल थाना अंतर्गत मगध कालोनी रोड नंबर 7 में एक व्यक्ति पर चाकू से हमला कर उसे अधमरा कर दिया गया था. 


इस मामले की प्राथमिकी मगध मेडिकल थाना में दर्ज की गई थी, जिसमें टिकारी थाना के नेपा निवासी वर्तमान पता मगध कॉलोनी रोड नंबर 7 के रहने वाले मुकेश शर्मा उर्फ मुन्ना को आरोपी बनाया गया था. दिसंबर 2021 में घटना हुई थी. घटना करने के बाद आरोपित मुकेश शर्मा उर्फ मुन्ना लगातार फरार चल रहा था. इस कांड की प्राथमिकी सुधांशु मिश्रा शास्त्रीनगर जेल रोड नंबर दो निवासी के द्वारा दर्ज कराई गई थी. 

सुधांशु मिश्रा द्वारा बताया गया था कि उसने अपने कर्ज के रुपए मुकेश शर्मा से मांगे तो अचानक उसने चाकू से हमला कर दिया था. गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था. इधर, इस मामले में फरार चल रहे अभियुक्त मुकेश शर्मा उर्फ मुन्ना को मगध मेडिकल थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

मगध मेडिकल थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार के अनुसार चाकू से हमले के आरोपी मुकेश शर्मा उर्फ मुन्ना की गिरफ्तारी कर ली गई है. यह लगातार फरार चल रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई. सुधांशु मिश्रा नाम के व्यक्ति को चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर देने की घटना हुई थी.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News