बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में मवेशी व्यवसायियों को गोली मारने वाले साजिशकर्ता और मुख्य आरोपी को पुलिस ने हथियार के साथ धर दबोचा

बांका में मवेशी व्यवसायियों को गोली मारने वाले साजिशकर्ता और मुख्य आरोपी को पुलिस ने हथियार के साथ धर दबोचा

बांका जिला के रजौन  थाना अंतर्गत  पुनसिया इंग्लिश मोड मुख्य  मार्ग पर जीतनगर पहाड़ी के पास बीते  बृहस्पतिवार  को दो मवेशी कारोबारियों  को गोली मारकर  जख्मी  कर अपराधियों ने साढ़े तीन लाख रुपए लूट लिए थे। व्यापारी लूट कांड की घटना का मुख्य आरोपी मो शाहीन पिता मो तैयब जो की  खड़िहारा  का रहने वाला है। मंगलवार  को पुनसिया बाजार के पास घटना में  संलिप्त  पल्सर बाइक और एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ बांका  पुलिस ने मुख्य आरोपी को  गिरफ्तार  कर लिया  हैl

 लूट कांड के  मुख्य आरोपी के साथ तीन अन्य आरोपी शामिल है। मंगलवार  को रजौन थाना में एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी का कई थानों में अपराधिक इतिहास है  इन घटनाओं में शामिल अन्य तीन आरोपियों  की भी पहचान कर ली गई है। मो शाहीन के अलावा तीन और अपराधी व्यापारियों के साथ लूटपाट और गोली मारने की घटना में संलिप्तता काबुल की है ।सभी अपराधी बांका जिले के  ही है । एसडीपीओ ने कहा कि गिरोह का खुलासा  प्राप्त साक्ष्यों व टेक्निकल सेल के अनुसंधान के आधार पर किया गया है।मवेशी व्यापारी लूट कांड की घटनाओं में शामिल सभी अपराधी की पूर्व से भी अन्य आपराधिक घटनाओं में संलिप्तता रही है। मो शाहीन के ऊपर दो थानों में केस दर्ज है.

बता दें मोहम्मद शाहीन दस दिन पहले ही जेल से छूट कर आया है। मोहम्मद शाहीन के  अलावा बचे तीन अपराधियों को भी जल्द पुलिस गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. सभी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बना दी गई है और सघन छापेमारी  चल रही है। आरोपी मोहम्मद शाहीन की पहचान घायल मवेशी व्यापारी गुजाली यादव उर्फ गुंजन यादव व मनीलाल यादव के द्वारा किया गया है। इस मौके पर एसडीपीओ के साथ थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी थे।


Suggested News