कुख्यात कारु और मिथुन यादव हथियार के साथ गिरफ्तार, कई आपराधिक मामलों में पुलिस को थी इनकी तलाश

कुख्यात कारु और मिथुन यादव हथियार के साथ गिरफ्तार, कई आपराधिक मामलों में पुलिस को थी इनकी तलाश

BHAGALPUR : जिले के बरारीथाना क्षेत्र का कुख्यात कारू यादव और उसके साथी मिथुन यादव को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों को बाइक सवार सीआईटी जवानों ने पीपली धाम घाट से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के पास से 2 देसी पिस्टल, तीन जिंदा गोली, खोखा और मोबाइल बरामद किया गया है। .

सिटी डीएसपी राजवंश सिंह ने बताया कि बरारी थाना प्रभारी सुनील कुमार झा को गुप्त सूचना मिली कि पुराना पॉलिटेकनिक भवन के पास कुछ बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। उक्त सूचना के आधार पर सीआईटी टीम के अफसर दीपनारायण यादव को जवानों के साथ छापेमारी के लिए भेजा गया था। 

उन्होंने बताया कि छापामारी करने पहुंची पुलिस टीम को देखकर पीपली धाम घाट के दो युवक भागने लगे। जिन्हें पुलिस जवानों ने खदेड़कर पकड़ लिया। गिरफ्तार दोनों युवकों की पहचान बरारी थाना क्षेत्र के कुख्यात कारु यादव और मायांगज निवासी मिथुन यादव के रुप में हुई। वहीं तलाशी में इनके पास दो देशी पिस्टल, 3 गोली, खोखा और मोबाइल बरामद हुआ। 

डीएसपी ने बताया कि कारू नौ आपराधिक मामले में चार्जशीटेड है। वहीं पिछले कुछ दिनों से उसके द्वारा महादलितों से लगातार रंगदारी मांगने की सूचना मिल रही थी।

Find Us on Facebook

Trending News