बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब की बड़ी खेप पार कराने के फिराक में खड़े लाइनर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और कारतूस किया बरामद

शराब की बड़ी खेप पार कराने के फिराक में खड़े लाइनर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और कारतूस किया बरामद

GOPALGANJ : जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के महम्मदपुर खरगी गांव के पास पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक मोटर साईकिल सवार युवक को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही उसके पास से एक पिस्टल व पांच कारतूस भी बरामद किया गया है। फिलहाल गिरफ्तार किए गए युवक से पूछताछ कर पुलिस उसके गिरोह के अन्य गुर्गों की खोजबीन कर रही है। 

इस संदर्भ में मीरगंज थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि मीरगंज थाना क्षेत्र के महम्मदपुर खरगी गांव के समीप पुलिस ने छापेमारी कर एक युवक को लोडेड देसी पिस्टल व पांच जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक सिवान जिले के नवतन थाना क्षेत्र के सुजान टोला मूसहरी गांव निवासी विकास कुमार बताया जाता है। वहीं, पुलिस ने उसके पास से एक बाइक भी बरामद की है। 

उन्होंने बताया कि सूचना मिली कि महम्मदपुर खरगी गांव के समीप कुछ शराब माफिया व उनके लाइनर किसी बड़े शराब की खेप को ठिकाने लगाने तथा पास कराने की फिराक में जुटे है। पुलिस ने छापेमारी करते हुए युवक को लोडेड देसी पिस्टल, पांच जिन्दा कारतूस व एक बाइक के साथ दबोच लिया। 

थानाध्यक्ष विशाल आनंद ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपित पर गोपालपुर थाना में शराब तस्करी करने के आरोप में प्राथमिकी पूर्व से दर्ज है। ऐसे में पुलिस अन्य शराब तस्करों को भी चिन्हित कर उनके खिलाफ छापेमारी अभियान चला रही है। छापेमारी दल में थानाध्यक्ष विशाल आनंद, सब इंस्पेक्टर नेयाज आलम, आशीष कुमार, अनिल कुमार शामिल थे।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News