बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लूटपाट में शामिल तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लूट की बाइक और देसी पिस्टल भी जब्त

लूटपाट में शामिल तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लूट की बाइक और देसी पिस्टल भी जब्त

HAJIPUR : विदुपुर थाना क्षेत्र के चेचर चौक के निकट से एक युवक से लूटी गई मोटरसाइकिल और मोबाइल के तीन अपराधी को पुलिस ने देसी कट्टा जिंदा कारतूस अन्य सामान के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है। गिरफ्तार किए गए अपराधी के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक लूटा हुआ मोबाइल, लूटी गई एक मोटरसाइकिल एवं घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल बरामद किया। उक्त जानकारी एसपी हर किशोर राय ने अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी।

 एसपी ने बताया कि बिदुपुर थाना की पुलिस को रात्रि गश्ती वाहन दल को चांदपुरा सैदाबाद रोड के निकट दो मोटरसाइकिल पर सवार चार व्यक्ति पानापुर के तरफ आता हुआ दिखा। जिसे पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल के द्वारा रुकने का इशारा किया गया। परंतु सभी लोग मोटरसाइकिल घूमा कर भागने लगे। इसी दौरान भागते हुए धीरज कुमार गौतम कुमार एवं रविंद्र कुमार उर्फ बंदाठा को पकड़ लिया गया एवं एक व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा। 

पकड़े गए बदमाशों से तलाशी के क्रम में धीरज कुमार के पास से एक लोडेड देसी कट्टा, गौतम कुमार के पास से एक मोबाइल एव रविंद्र कुमार के पास से एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। उक्त सभी बदमाशों के द्वारा बताया गया कि यह लोग आने-जाने वाले लोगों से लूट करने के उद्देश्य से घूम रहे थे। गिरफ्तार बदमाशों से जब कराई से पूछताछ किया गया तो उनके द्वारा बताया गया कि बीते 6 जुलाई को उनके द्वारा बिदुपुर थाना अंतर्गत चेचर चौक से आगे एक राजगीर से मोटरसाइकिल एवं मोबाइल लूट की घटना को कारित की गई थी। 

इस संदर्भ में बिदुपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इस टीम में शामिल अन्य बदमाशों की पहचान हो चुकी है। जिसकी गिरफ्तारी हेतु लगातार पुलिस छापेमारी कर रही है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News