MOTIHARI NEWS : लूट की योजना बनाते तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

MOTIHARI NEWS : लूट की योजना बनाते तीन अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। एसपी द्वारा गठित एसआईटी टीम ने लूट की बड़ी घटना के पूर्व हथियार के साथ तीन अपराधियो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधी कटिहार जिला के बताए जा रहे है। गिरफ्तार अपराधी मुजफ्फरपुर,बेतिया,मोतिहारी सहित कई जिलों में लूट व छिनतई की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार किया है। मोतिहारी पुलिस पूछताछ में जुटी है। बताया जा रहा है की नगर थाना के राजा बाजार में लूट की योजना बनाते अपराधियो को गिरफ्तार किया है।

मोतिहारी एसपी नवीन चन्द्र झा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि नगर थाना अंतर्गत राजाबजार एवं बैंक रोड की तरफ कुछ अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से आए हुए है। सूचना प्राप्त होते ही अविलंब एक पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा आसूचना संकलन कर त्वरित कार्रवाई करते हुए सुनियोजित तरीका से छापामारी कर कटिहार जिला से आए 03 अपराधियो को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के क्रम में गिरफ्तार अपराधियों द्वारा बताया गया कि पूर्व में भी उनलोगों के द्वारा मोतिहारी/बेतिया/हाजीपुर/मुजफ्फरपूर के अलावे बिहार के कई जिलो में पैसा लूट/छिन्तई की घटनाओं को अंजाम दिया था। गिरफ्तार के द्वारा बताया गया कि बैंक में घुसकर कैश काउन्टर पर मोटी रकम निकालने वाले लोगो पर नजर रखते है तथा रास्ते में झपटमार कर पैसा लेकर भाग जाते है। गिरफ्तार अपराधियो में रोहन यादव, दीप ग्वाला और अभय कुमार शामिल हैं। गिरफ्तार अपराधियो के पास से 2 देशी कट्टा, गोली-01,. पल्सर मोटरसाइकिल-01, फर्जी अधार कार्ड-01 जब्त किया गया है। पुलिस टीम गिरफ्तार अपराधियो से पूछताछ में जुटी हुई है।

गिरफ्तारी टीम में नगर थानाध्यक्ष विजय कुमार राय, छतौनी थानाध्यक्ष नित्यानन्द चौहान, पु0अ0नि0 मनीष कुमार-तकनीकी शाखा, थानाध्यक्ष पिपराकोठी अभिनव कुमार दूबे-2, मुन्ना कुमार, कुमार चिरंजीवी, नित्यानन्द दूबे-तकनीकी शाखा सहित शामिल थे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News