PATNA में रेस्टोरेंट मालिक से रंगदारी मांगने वाले तीन अपराधियों को पुलिस ने दबोचा, भारी मात्रा में देसी कट्टा, कारतूस, फॉर्च्यूनर गाड़ी जब्त

PATNA में रेस्टोरेंट मालिक से रंगदारी मांगने वाले तीन अपराधियों को पुलिस ने दबोचा, भारी मात्रा में देसी कट्टा, कारतूस, फॉर्च्यूनर गाड़ी जब्त

PATNA :  फुलवारी शरीफ एम्स के नजदीक आर्च रेस्टोरेंट से ₹500000 रंगदारी मांगने वाले तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने देसी कट्टा, पिस्टल, फॉर्च्यूनर कार, मोटरसाइकिल, कारतूस और स्नेक बरामद किया है।

शुक्रवार को फुलवारी शरीफ पुलिस अनुमंडल कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पटना के सिटी एसपी पश्चिम ने बताया कि 19 जनवरी को एम्स के नजदीक एक रेस्टोरेंट के मालिक से अपराधियों ने 5 लाख रुपए रंगदारी की मांग की थी। घटना के बाद रेस्टोरेंट के मालिक ने फुलवारीशरीफ थाने में इसे लेकर एक मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने जब मामले की छानबीन शुरू की तो सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने इस मामले में शामिल अपराधी शत्रुघ्न कुमार उर्फ जटा सिंह सहित ऋषि सिंह की पहचान की और उसके विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी। 

पुलिस टीम का किया गया था गठन

पुलिस ने एक टीम गठन कर अभियुक्त ऋषि सिंह को रंगदारी मांगे गए मोबाइल एवं सिम के साथ गिरफ्तार कर लिया तलाशी के क्रम में उसके पास से एक देसी लोडेड कट्टा और स्मैक भी बरामद किया गया। सिटी एसपी ने बताया कि उसके निशानदेही पर घटना में सहयोगी जटा सिंह के भाई मृत्युंजय सिंह को नौबतपुर के शेखपुरा गांव से गिरफ्तार किया गया है । 

पुलिस ने उनके पास से सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे काले रंग का पल्सर मोटरसाइकिल एवं पॉकेट से 35 पुड़िया स्मैक बरामद किया है। उन्होंने बताया कि ऋषि सिंह के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त किए गए फॉर्च्यूनर कार को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News