BIHAR NEWS : एटीएम से रूपये की निकासी करते तीन साइबर अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 1.93 लाख रूपये किया बरामद

BIHAR NEWS : एटीएम से रूपये की निकासी करते तीन साइबर अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 1.93 लाख रूपये किया बरामद

SHEKHPURA : शेखपुरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तीन साईवर अपराधी को रंगे हाथ दुसरे के एटीएम कार्ड से रुपये निकालते गिरफ्तार किया है। पुलिस की ओर से यह कार्रवाई जिले के नगर थाना क्षेत्र के समाहरणालय गेट के एटीएम के पास की गयी है। 


तीनों युवक साईवर गिरोह के सदस्य बताये जा रहे है, जो किसी दूसरे के एटीएम से पैसा निकाल रहे थे। इसी बीच पुलिस ने एटीएम मशीन के पास से गिरफ्तार कर लिया। जबकि तीनो गिरफ्तार साईबर अपराधी के पास से एक लाख 93 े हजार रुपया भी जब्त किया गया है। साथ ही आरोपी का एक लग्जरी वाहन और एक बाइक भी सीज किया गया है। 

पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया कि नगर थानां क्षेत्र के समाहरणालय के मुख्य द्वार के पास स्थित स्टेट बैंक के एटीएम मशीन से तीन युवक को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपी दूसरे व्यक्ति के एटीएम कार्ड मोटी रकम की निकासी कर रहे थे। जिस पर पुलिस को संदेह हुआ। जिसके बाद पुलिस ने तीनों युवक को हिरासत में ले लिया। 

पूछताछ के बाद पता चला कि तीनों युवक किसी दूसरे का एटीएम का इस्तेमाल कर राशि की निकासी कर रहे थे। जबकि राशि साइबर ठगी की बताई जा रही है। गिरफ्तार तीनों आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। एसपी ने कहा कि तीनों आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है। जबकि लग्जरी कार और बाइक एक कागजात की भी पड़ताल की जा रही है।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News