बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएसपी संचालक से लूटपाट मामले में पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार, लूट का सामान बरामद

सीएसपी संचालक से लूटपाट मामले में पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार, लूट का सामान बरामद

GOPALGANJ : जिले के माझा थाना क्षेत्र अंतर्गत धर्म प्रसार गांव के समीप से 17 जनवरी 2020 को मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर बंधन बैंक कर्मी से 56 हज़ार 795 रूपये की लूट की थी. जिसके बाद बैंक के कर्मी के लिखित आवेदन के आधार पर गोपालगंज एसपी मनोज कुमार ने एक टीम का गठन किया. 

इस टीम का नेतृत्व माझा थाना प्रभारी कर रहे थे. पुलिस ने इस कांड में संलिप्त तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही साथ इस घटना में इस्तेमाल किया गया अपाचे मोटरसाइकिल भी बरामद किया है.  बैंक कर्मी के पॉश मशीन का भी अपराधी अपने साथ ले गए थे. जिसको पुलिस ने बरामद कर किया है. 

गिरफ्तार अपराधियों में एक अपराधी सिवान का जबकि दो अपराधी माझा थाना क्षेत्र का है. गिरफ्तार अपराधियों में दीपक कुमार राम, नजीबुल्लाह और देवेंद्र कुमार शामिल है.

वहीँ एक दूसरी घटना में पुलिस ने कुचायकोट महोत्सव के नाम पर ठगी करने के आरोप में एक युवक को गोरखपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पूर्व में भी नौकरी के नाम पर अनेकों लोगों सें ठगी करने के मामले में युवक का विडियो वायरल हुआ था. बताया जा रहा है की आरोपी युवक गोपालपुर के चाड़ी ओझा गांव का है, जिसका नाम अनुज कुमार ओझा है.

गोपालगंज से एस के श्रीवास्तव की रिपोर्ट  

Suggested News