दोहरे हत्याकांड के मास्टरमाइंड सहित तीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार, स्कार्पियो और नकद बरामद

दोहरे हत्याकांड के मास्टरमाइंड सहित तीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार, स्कार्पियो और नकद बरामद

GAYA : पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के मास्टरमाइंड सुजीत कुमार उर्फ तिरैल यादव को उसके तीन साथियों के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से 1 लाख 30 हजार रुपये नगद, 5 मोबाइल और एक स्कार्पियो पुलिस ने बरामद किया है. 

इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया कि विगत 23 अगस्त को जिले के टनकुप्पा थाना क्षेत्र में विट्ठल उर्फ़ प्रकाश कुमार एवं राहुल कुमार की हत्या कर दी गई थी. दोनों मृतक शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र के चांदचौरा मोहल्ला के रहने वाले थे. मृतकों के परिजनों के शिकायत के बाद पुलिस ने कांड के उद्भेदन के लिए अपर पुलिस अधीक्षक संजय भारती के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया. जिसमें कई थानों की पुलिस के अलावा टेक्निकल सेल के भी अधिकारियों को शामिल किया गया. 

टीम के द्वारा कांड का विश्लेषण करते हुए शहर के चंदौती थाना क्षेत्र उदा बिगहा गांव निवासी रवि राज कुमार के घर छापेमारी की गई. जहां से इस दोहरे हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त सुजीत कुमार उर्फ तिरैल यादव को गिरफ्तार किया गया. साथ ही रविराज को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया. इनकी निशानदेही पर शहर के रामपुर थाना क्षेत्र के गोदावरी भैरो स्थान मोहल्ला निवासी रिंकू कुमार और निकेत राज को पुलिस ने गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि निकेत राज अपराधियों को संरक्षण देने के एवज में मोटी रकम वसूल करता था. 

साथ ही वह तथाकथित पत्रकार है. वहीं इस घटना में शामिल एक अन्य अपराधी अमित कुमार ने गया व्यवहार न्यायालय में आत्मसमर्पण किया है. उन्होंने कहा कि भूमि एवं व्यवसाय को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया था. इस हत्याकांड में शामिल सभी अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 1 लाख 30 हजार रुपये नगद,  5 मोबाइल और एक स्कार्पियो वाहन जब्त किया गया है.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News