पटना में तीन प्रेमी युगल को अलग-अलग जगहों से पुलिस ने किया गिरफ्तार, लड़कियों ने थाने में किया हाईवोल्टेज ड्रामा

पटना में तीन प्रेमी युगल को अलग-अलग जगहों से पुलिस ने किया गिरफ्तार, लड़कियों ने थाने में किया हाईवोल्टेज ड्रामा

PATNA : पटना जिले में मनेर थाने की पुलिस ने तीन अलग-अलग जगहों से फरार प्रेमी युगलों को शुक्रवार की देर शाम गिरफ्तार किया है। पुलिस अब उन तीनों लड़कियों का बयान न्यायालय में दर्ज कराने की तैयारी कर रही है। मिली जानकारी के मुताबिक मनेर थाना क्षेत्र के शेरपुर, खासपुर और व्यापुर इलाके की रहने वाली प्रेमी युगल एक महीने पूर्व घर से फरार हो गए। लड़की के परिजनों ने मनेर थाना में अपने बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया है। 

परिजनों का यह आरोप है कि उनकी बेटी अभी नाबालिग है और शादी की नियत से गांव के ही लड़के ने उनको अगवा कर लिया है। मामला प्रकाश में आते ही मनेर थाने की पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया। इसी क्रम में पुलिस को तीन अलग-अलग जगहों पर तीनों प्रेमी युगल के रहने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही मनेर थाने की पुलिस ने तीन अलग-अलग टीमों का गठन कर छापेमारी कर तीनों प्रेमी जोड़े को शुक्रवार को हिरासत में ले लिया है। थाना लाए जाने के बाद मनेर थाने में घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

लड़की के परिजन लड़कियों को नाबालिग बता रहे थे और जबरन अपहरण की बात कह रहे थे। वही लड़कियों ने अपने को पूरी तरह बालिग बताते हुए खुद अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ फरार होने की बात करती रही। मनेर थाना प्रभारी राजीव रंजन ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मंगलवार को न्यायालय में लड़कियों का 164 का बयान होना है। इसके अलावा मेडिकल कराने के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा की लड़कियां बालिग है या नाबालिग। उन्होंने बताया कि न्यायालय के दिशा निर्देश के बाद ही पुलिस अपना काम करेगी। गांव से फरार प्रेमी युगल को देखने के लिए थाने पर गांव के लोगों का घंटों हुजूम जमा रहा।

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News