पटना में पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार, 300 रुपये में प्रति पुड़िया बेचा करता था

पटना में पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ तीन तस्करों को किया गिरफ्तार, 300 रुपये में प्रति पुड़िया बेचा करता था

पटना. गर्दनीबाग थाना पुलिस ने ब्राउन शुगर की पुड़िया के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के अनुसार सूखे नशे के ये तस्कर 300 रुपये में ब्राउन शुगर की पुड़िया बेचे करता था। इसकी शिकायत मिलने पर गुरुवार को पुलिस ने इन आरोपियों को रंगे हाथ पकड़ लिया। 

मामला गर्दनीबाग थाना क्षेत्र का है। यहां तीन तस्कर सूखे नशे की पूड़िया युवकों को दे रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़ में आये तीनों आरोपी लोगों को ब्राउन शुगर की पुड़िया मुहैया कराता था। एक पुड़िया को तीन सौ रुपये में बेचा करता था। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और ब्राउन शुगर तस्करी के मास्टरमांइड को पता करने में जुट गयी है।

गर्दनीबाग थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि इन युवकों की लगातार शिकायत इलाके के लोगों द्वारा थाने में दी जा रही थी। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों को ब्राउन शुगर की दर्जन भर पुड़िया के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में 28 वर्षीय गर्दनीबाग निवासी संटू कुमार, 32 वर्षीय फतुहा निवासी विकाश ठाकुर और 23 वर्षीय गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के यारपुर निवासी विकाश कुमार है।



Find Us on Facebook

Trending News