SUPAUL NEWS : पुलिस ने तीन शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार, कई मामलों में पुलिस को थी तलाश

SUPAUL NEWS : पुलिस ने तीन शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार, कई मामलों में पुलिस को थी तलाश

SUPAUL : जिले के त्रिवेणीगंज पुलिस को एक बहुत बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां पुलिस ने अंतर जिला गिरोह के तीन शातिर अपराधियों को अपाची वाईक साथ धर दबोचा। वहीं इस गिरोह के कई अन्य अपराधियों का अता-पता भी पुलिस को मिला है। पुलिस का कहना है की सीसीटीवी कैमरा और कपड़े एवं गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के बाद बीते 14 अगस्त को हुई  थाना क्षेत्र अन्तर्गत  मुख्य बाज़ार के जाने माने व्यवसायी कृष्ण अग्रवाल के दुकान में दिनदहाड़े तीन अपराधियों ने घुसकर हथियार के बल पर एक लाख रूपये लूट लिये। उस दौरान व्यवसायी कृष्णा अग्रवाल पर दो गोली भी चला दी। हालाँकि गोली किसी को नही लगी। मामले को लेकर पुलिस उछ्वेदन में जुटी हुई थी। इसके बाद पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह एवं त्रिवेणीगंज पुलिस के सहयोग से सोमवार को गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र के डफरखा निवासी आनंद प्रकाश उर्फ भानु यादव साथ ही उजला अपाची वाईक बीआर 50एम 1174 के साथ दबोच लिया।

इसके अलावे  जिले के पिपरा थाना क्षेत्र में बीते 19 अगस्त गुरुवार को शाम में दो वाईक पर चार बेखौफ अपराधियों ने घर से बाहर बुलाकर व्यवसायी को गोली मार दी. घटना में श्याम नगर निवासी  किराना व्यवसायी विनोद चौधरी को गोलियों से छलनी कर दिया और मौके से फरार हो गए. जबकि घटना में विनोद चौधरी की मौके पर मोत हो गई , हालाकि इस घटना में पुलिस को बहुत साक्ष्य मिला. बताया जाता है कि अपराधियों ने भागने के क्रम में एक हीरो ग्लैमर मोटरसाइकिल बीआर 43क्यू 3844 एवं मोबाईल भी अपराधियों की छुट गई थी। इस घटना को लेकर पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए कड़ी नजर बनाए हुए थे। इस घटना में भी पुलिस को एक बड़ी जीत मिली है। पुलिस ने दो शातिर अपराधी गमहरिया थाना क्षेत्र के टेकसिहपूर निवासी विकास कुमार उर्फ शम्भु यादव एवं मधैपुरा जिले के शकरपूर निवासी रणवीर यादव को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में अपराधियों ने अपना- अपना  जुर्म भी कबूल कर लिया है। 


डीएसपी गनपती ठाकुर ने बताया त्रिवेणीगंज में हुई घटना को लेकर  पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में टीम गठित कर थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह एवं त्रिवेणीगंज पुलिस की सहयोग से दो अलग अलग घटनाओं को अंजाम देने वाले अंतर जिला गिरोह की तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने वाईक एवं घटना के दौरान पहनें कपड़े टीशर्ट एवं जिन्स को भी जप्त कर लिया है। शेष बचे अपराधियों को भी चिन्हित कर लिया गया है। उन्हे भी बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तार तीनों अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी की जा रही है।

सुपौल से संवाददाता पप्पू आलम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News