बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में तीन युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 8 घंटे के अंदर पुलिस को मिली कामयाबी

नाबालिक के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में तीन युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 8 घंटे के अंदर पुलिस को मिली कामयाबी

नवादा से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है, जहां एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. तीन युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.  मामला कौवाकोल थाना क्षेत्र का है. इस मामले पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में संलिप्त तीन दुष्कर्मियों को गिरफ्तार किया है.

 गिरफ्तार लोगों की पहचान विनोद मालाकार का पुत्र रोशन कुमार, जयप्रकाश मालाकार का पुत्र सूरज कुमार एवं विनय राम के रूप में किया गया है। तीनों युवक पाली गांव का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि विनोद मालाकार के यहां पीड़ित लड़की के पिता मजदूरी का काम करता था.  मजदूरी का पैसा मांगने के लिए लड़की विनोद मालाकार के घर पर गई थी, तभी विनोद मालाकार का पुत्र रौशन कुमार अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और तीनों युवक फरार हो गए.

 नाबालिग लड़की ने घटना की सूचना अपने परिवार को दी। जिसके बाद पीड़ित नाबालिग लड़की अपने परिजन के साथ कौआकोल थाना जाकर न्याय की गुहार लगाई. थाना में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस कार्रवाई करते हुए तीनों दुष्कर्मियों को बड़राजी बाजार से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार तीनों युवक को जेल भेजने की कार्रवाई में जुट गई है.

 डीएसपी महेश चौधरी ने कहा कि तीन लोगों पर दुष्कर्म करने का आरोप है। और तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं जाति सूचक देने के आरोप में दुष्कर्म करने वाले एक युवक के पिता को भी गिरफ्तार किया गया है. 8 घंटा के अंदर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. जैसे ही इस मामला की जानकारी पुलिस को दी गई आवेदन मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इन लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.


Report- Aman Kumar

Suggested News