पटना में जमीन कारोबारी की हत्या की फिराक में थे दो सुपारी किलर, पुलिस ने दबोचा

पटना में जमीन कारोबारी की हत्या की फिराक में थे दो सुपारी किलर, पुलिस ने दबोचा

Patna :  पटना पुलिसकी तत्परता से एक जमीन कारोबारी की जान बच गई है। पुलिस ने कारोबारी की हत्या करने की फिराक में लगे दो सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने इनके पास देशी पिस्टल और गोली बरामद किये है। 

पटना पूर्वी एसपी ने बताया कि उन्हें लगातार इस बात की गोपनीय सूचना मिल रही थी कि पटना सिटी इलाके में इनदिनों कई पेशेवर अपराधी सक्रिय है और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। उक्त सूचना के आधार पर पटना सिटी डीएसपी के नेतृत्व एक विशेष टीम का गठन किया गया। जिसमें खाजेकला थाना, बहादुरपुर थाना और गोपालपुर थाना को शामिल किया गया। 

टीम अपराधियों की गिरफ्तारी की तलाश में थी इस क्रम में टीम को सूचना मिली बहादुरपुर थाना क्षेत्र में कुछ संदिग्ध लोगों को देखा गया है। उक्त सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छापेमारी कर एक संदिग्ध को बाइक के साथ पकड़ा। वहीं जब उसकी तलाश ली गई तो उसके पास एक देशी पिस्टल और गोली बरामद हुआ। 

एसपी ने बताया कि जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि बहादुरपुर के सुमीत उर्फ गोलू ने उसे गोपालापुर थाना क्षेत्र के किसी जमीन कारोबारी की हत्या के लिए सुपारी दी थी। जिसके बाद छापेमारी कर सुमीत को गिरफ्तार किया गया। वहीं सुमीत ने बताया कि जेल में बंद एक अपराधी द्वारा उसे जमीन कारोबारी की हत्या की सुपारी मिली थी। सौदा 2.5 लाख रुपये में तय हुआ था।

गोपालपुर थाना क्षेत्र के जमीन कारोबारी की हत्या की साजिश का है जिसकी परी प्लानिंग जेल के अंदर से कीगई थी इस मामले में दो सुपारी किलर को ढाई लाख की सुपारी दी गई थी। एसपी ने बताया बिलाल और सुमीत दोनो पेशेवर अपराधी है। ये कई आपराधिक मामलों में पहले भी जेल जा चुके है। इनसे पूछताछ जारी है और इनके साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News