लखीसराय में पुलिस ने दो शराब कारोबारियों को किया गिरफ्तार, चोरी की बाइक बरामद

लखीसराय में पुलिस ने दो शराब कारोबारियों को किया गिरफ्तार, चोरी की बाइक बरामद

LAKHISARAI : शराब तस्करी को लेकर जिले में पुलिस ने कार्रवाई की है। थानाध्यक्ष बड़हिया चंदन कुमार ने चोरी की बाइक के साथ 2 शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। 


मिली जानकारी के मुताबिक थाना कांड संख्या 169/22 में गुप्त सूचना के आधार पर संध्या में छापेमारी कर दो अभियुक्तो राहुल कुमार पिता ललन सिंह बड़हिया और पप्पू सिंह पिता भासो सिंह ग्राम जखौर थाना वीरुपुर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तारी के समाय दोनो अभियुक्त शराब के नशे में धूत थे। गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस एक बोतल विदेशी शराब और एक चोरी का मोटरसाइकिल BR 09X 0513  होंडा शाइन भी बरामद किया गया है। यह बाइक बेगूसराय मुफस्सिल थाना अंतर्गत लूटी गई थी।

बताया जा रहा है की बड़हिया वासी राहुल कुमार अपने बथान पर शराब बेचने और पिलाने का भी कार्य खुले तौर पर करता था। वहीं पप्पू सिंह उक्त के सहयोगी भी शराब  के कारोबार में वीरुपुर थाना के द्वारा दो बार जेल भेजा जा चुका है।

थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि इस माह बड़हिया पुलिस के द्वारा चोरी के चार मोटरसाइकिल और 7 अभियुक्तों को सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है। चोरी की गाड़ी रखने ,चढ़ने, बेचने एवं प्रयोग करने के विरुद्ध अभियान आगे जारी रहेगा। इस छापेमारी में थानाध्यक्ष चंदन कुमार,सब इंस्पेक्टर रंजन कुमार, रविंद्र यादव, पीटीसी शुक्ला एवं कई सिपाही मौजूद थे।

लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News