BIHAR NEWS : अपराध की योजना बना रहे दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

BIHAR NEWS : अपराध की योजना बना रहे दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

GAYA : जिले के शेरघाटी थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के बार हुसैनगंज गांव से देसी कट्टा एवं जिंदा कारतूस के साथ दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस के हत्थे चढ़े हथियारबंद बदमाश की पहचान भोला सिंह एवं दुर्गा मिस्त्री के रूप में हुई है। 


पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों बदमाश अपने साथियों के साथ मिलकर अपराध की घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे हैं। तभी पुलिस ने इन दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इनका एक साथी पुलिस की भनक लगते ही मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस फ़रार युवक के धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही है। वही भोला एवं दुर्गा मिस्त्री को पुलिस ने पूछताछ के बाद जेल भेज दिया।

डीएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि पुलिस के पकड़ में आए युवक गांव एवं आसपास के क्षेत्रों में फायरिंग एवं गोलीबारी कर दहशत कायम करना चाहते हैं। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक सप्ताह पूर्व भी इन युवकों के द्वारा गांव के चौराहे पर फायरिंग की गई है। पुलिस सभी मामलों की तहकीकात के बाद कार्रवाई में जुटी हुई है।

इधर पकड़े गए बदमाशों के पास से एक देस कट्टा एवं तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है। पुलिस का कहना है कि इस गिरोह में शामिल एक युवक फरार चल रहा है। हालांकि इस गिरोह के सरगना गोलू कुमार के निर्देश पर वे लोग लूटपाट का काम करते थे और घटना को अंजाम देते थे। वहीं पुलिस ने बताया कि शराब कारोबारियों से लूटपाट करना ही इनक कारोबार हो गया था। इसकी सूचना लगातार मिल रही थी। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News