बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में शराब बेचने के आरोप में पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार, लोगों ने की पत्थरबाजी

नवादा में शराब बेचने के आरोप में पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार, लोगों ने की पत्थरबाजी

NAWADA : जिला के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकसोती की गांव में पुलिस पर पत्थरबाजी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की शराब बेचने के आरोप में पुलिस एक महिला को पकड़ कर ले जा रही थी. पुलिस की इस कार्रवाई से ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दिया. इस दौरान लोगों ने गिरफ्तार की गयी महिला को भी छुड़ा लिया. इस घटना को लेकर पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

घटना देर रात की है. मिली जानकारी के अनुसार बकसोती गांव में पुलिस शराब की सूचना पाकर छापेमारी करने गयी थी. इसी दौरान पुलिस ने एक महिला को पकड़ लिया. जिसके बाद उग्र ग्रामीण पुलिस पर टूट पड़े. पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव में शराब बेचने का काम किया जा रहा है. जिसके बाद दल बल के साथ पुलिस पहुंची थी. 

अचानक ग्रामीणों ने पत्थरबाजी शुरू कर दिया है. लोगों के पत्थरबाजी किये जाने से पुलिस के जीप का शीशा टूट गया. घटना के बाद मौके पर अतिरिक्त बल मंगाया गया, जिनके आने के बाद पुलिस ने ग्रामीणों को खदेड़ दिया. इस बीच आरोपी महिला को भीड़ ने पुलिस के चंगुल से छुड़ा लिया. 

ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस उन पर लाठीचार्ज की है. घटना में कुछ पुलिसकर्मी व ग्रामीणों के घायल होने की भी खबर है. पुलिस ने मौके से 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News