बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शादीशुदा महिला अपने ब्वायफ्रेंड के साथ मिलकर करती थी ठगी का धंधा, हुस्न के जाल में कस्टर को फांस कर ऐंठते थे पैसे

शादीशुदा महिला अपने ब्वायफ्रेंड के साथ मिलकर करती थी ठगी का धंधा, हुस्न के जाल में कस्टर को फांस कर ऐंठते थे पैसे

समस्तीपुर : एक शादी शुदा महिला अपने ब्वायफ्रेंड के साथ मिलकर ठगी का धंधा चला रही थी. महिला का प्रेमी राजू लागों को फांस कर अपनी प्रेमिका के अकाउंट में पैसे मंगवाता था और फिर दोनों फरार हो जाते थे

हिमाचल में 25 लाख रुपये से ज्यादा की ठगी करनेवाले साइबर फ्रॉड को उसकी कथित प्रेमिका के साथ समस्तीपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार साइबर फ्रॉड राजू कुमार सिंह नालंदा जिले के खतरीसराय थाने के ब्रंडी गांव के विनोद सिंह का पुत्र है. उसने अपनी कथित प्रेमिका के साथ मिलकर हिमाचल प्रदेश के हरौली थाना क्षेत्र निवासी नरेश कुमार सिंह से एक कंपनी का डिस्ट्रीब्यूटर बनाने का झांसा देकर 25.15 लाख रुपये ठग लिया था. सदर डीएसपी प्रितिश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शुक्रवार को मामले का खुलासा किया.

महिला गर्लफ्रेंड के अकाउंट पर मंगवाता था रुपये
 फ्रॉड के साथ पकड़ी गयी महिला समस्तीपुर जिले के ही खानपुर थाना क्षेत्र की रहनेवाली है. डीएसपी के अनुसार पकड़ा गया फ्रॉड काफी शातिर है. उसने समस्तीपुर में ही अपना ठिकाना बना रखा था. फर्जी आधार कार्ड एवं मोबाइल सिम के जरिये लोगों को अपना शिकार बनाता था. रुपये का लेनदेन भी कभी अपने बैंक अकाउंट में नहीं किया. रुपये वह अपनी प्रेमिका के खाते में ही मंगवाता था.

हर रोज ठिकाना बदलता था राजू
 हिमाचल पुलिस की टीम लगातार दस दिनों से इस फ्रॉड की खोज में लगी थी. दस दिनों से लगातार आरोपित राजू अपना ठिकाना बदल रहा था. पुलिस की टीम तकनीकी सेल की मदद से सर्विलांस के आधार पर फ्रॉड के पीछे लगी रही. शुक्रवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विवेक विहार मोहल्ले से साइबर फ्रॉड को उसकी महिला साथी के साथ पकड़ लिया गया.

Suggested News