मुजफ्फरपुर में दंपत्ति हत्याकांड में पुलिस ने नौकर को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

मुजफ्फरपुर में दंपत्ति हत्याकांड में पुलिस ने नौकर को किया गिरफ्तार, पूछताछ जारी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के गैस गोदाम गली मैं बीते 7 जनवरी को एआईजी दंपत्ति दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने नौकर नितेश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नौकर के पास से पुलिस ने दंपत्ति का मोबाइल भी बरामद किया है. प्रारंभिक पूछताछ में पकड़े गए नौकर ने पुलिस को बताया कि बीते वर्ष ही काम छोड़ चुका था. 

हालाँकि  बीच-बीच में आकर थोड़ा बहुत काम कर देता था. इसी दौरान अधिकारी दंपत्ति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद नौकर ने दिल दहला देने वाला कदम उठाया और दोनों को मौत के घाट उतार दिया. सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि नौकर नितेश पूर्व में उस घर में नौकर का काम करता था. इसलिए घर का हर चीज उसे पूर्व से ही पता था. 

पूछताछ में उसने पुलिस को बताया है कि 1 दिन किसी बात को लेकर अधिकारी दंपत्ति की पत्नी ने कुछ गलत शब्द का प्रयोग कर दिया था. जिसे वह अपने दिल पर ले बैठा था और इस जघन्य घटना को अंजाम दे दिया. घटना के बाद मृतक दंपति का मोबाइल और 50 हज़ार रुपया नगद लेकर वह घर से निकल गया था. जिसमें से 1 पल्सर बाइक 34500 रूपये में खरीदा था. बाकी के पैसे इधर-उधर खर्च किया था. पुलिस ने नौकर नितेश की गिरफ्तारी के बाद खरीदा गया पल्सर बाइक भी बरामद कर लिया है. वही सिटी एसपी ने बताया कि पुलिस जल्द ही रिमांड पर लेकर नितेश से पूछताछ करेगी. 

आपको बता दें कि पूर्व में इस घटना में पुलिस ने 3 अपराधकर्मियों को जेल भेज दिया है. अब पुलिस का कहना है कि जेल भेजे गए अपराधियों और नौकर नितेश से एक साथ पूछताछ भी की जाएगी. अभी अनुसंधान जारी है. डीएसपी नगर राम नरेश पासवान और प्रशिक्षु आईपीएस पूरणमल कुमार झा की अगुवाई में जांच की जा रही है. घटनास्थल की दोबारा जांच शुरू हो गई है. जल्द ही पूरे मामले का सफल उद्भेदन मुजफ्फरपुर पुलिस करेगी.

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News