बिहार के साइबर अपराधी को पकड़ने के लिए महाराष्ट्र से पहुंची पुलिस, लगाया था इतने लाख रुपए का चूना

बिहार के साइबर अपराधी को पकड़ने के लिए महाराष्ट्र से पहुंची पुलिस, लगाया था इतने लाख रुपए का चूना

PATNA : बिहार में साइबर अपराधियों का कारनामा लगातार बढ़ता जा रहा है लगातार लोगों को ठगी का शिकार साइबर अपराधी लोगो को अपने निशाने पर ले रहे है इसी कड़ी में महाराष्ट्र साइबर सेल की टीम पटना पहुंची जहाँ से एक साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया है।


कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पीसी कॉलोनी से एक साइबर अपराधी जुबेर आलम को महाराष्ट्रा साइबर सेल की टीम ने कंकड़बाग थाने की पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है की कौन बनेगा कड़ोडपति शो में ऑनलाइन हिस्सा लेकर रुपये जितने का प्रलोभन देकर लगभग 29 लाख की ठगी करने का मामला दर्ज हुआ था। इस मामले में बिहार के मोतिहारी से गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पीसी कॉलोनी से जुबेर आलम नाम के साइबर अपराधी को गिरफ्तार किया है।

महाराष्ट्र से आई साइबर सेल की टीम के इंस्पेक्टर गायकवाड ने बताया कि पांच महीने पहले कौन बनेगा कड़ोरपति शो में पार्टिसिपेट करने का फर्जीवारे का मामला दर्ज किया गया था। मामले की तहकीकात में इसके तार बिहार से जुड़े होने का पता  चला जिसमे पहले पांच लोगो की गिरफ़्तारी हुई थी वही अन्य दो साइबर ठगों को बिहार के मोतिहारी और पटना जिले से गिरफ्तार किया गया है।

फिलहाल गिरफ्तार साइबर ठग जुबेर आलम  के पास से कैश लाखो रुपए, फर्जी बैंक के अकाउंट खाते और जिस वाट्सअप से लोगों को करोडपति बनने का झांसा देता था उस मोबाइल को बरामद किया है, बहरहाल महाराष्ट्र से आई पुलिस अपने साथ लेकर निकल गई है 


Find Us on Facebook

Trending News