रेल टिकट दलालों पर पुलिस ने कसी नकेल, दो गिरफ्तार,आपतिजनक सामान बरामद

रेल टिकट दलालों पर पुलिस ने कसी नकेल, दो गिरफ्तार,आपतिजनक सामान बरामद

 BOKARO: बोकारो में पिछले कई दिनों से पुलिस को रेल टिकट दलाली की सूचना मिल रही थी. इसी सिलसिले में आर०पी०एफ० बोकारो और विशेष अपराध शाखा के संयुक्त अभियान में कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई में पुलिस को एक टिकट दलाल को पकड़ने में सफलता हाथ लगी है. 

इस मामले में पुलिस ने एक टिकट दलाल सतिश कुमार को गिरफ्तार किया है. वह बोकारो के सेक्टर-9 का रहनेवाला है. गिरफ्तार दलाल के पास से भारी मात्रा में अवैध रूप से बचे गये रेलवे टिकट और अन्य आपत्तिजनक कागजात की भी  बरामदगी की गई है. बरामद टिकटों की कीमत 31,746 रुपये बताई जा रही है. इसके अलावा  रेलवे टिकट बनाने में प्रयुक्त होनेवाले कंप्युटर, मोबाईल और अन्य सामग्री को भी बरामद किया गया है. 

इसी अभियान के तहत आर०पी०एफ० पोस्ट भोजूडीह के अधिकारियों ने टिकट दलालों के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए संथालडीह रेलवे बुकिंग काउंटर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार व्यक्ति का नाम शमीर है, जो वृन्दावन चौक, थाना- पासकुड़ा, जिला पूर्वी मिदनापुर का रहनेवाला है. उसके पास से 6 लोगों का टिकट बरामद किया गया. साथ ही अन्य आपत्तिजनक कागजात भी बरामद किये गए हैं, जिनकी कीमत 7,240 रुपये है.

बोकारो से मृत्युंजय कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News