नवादा में पुलिस ने बिल्लू गैंग की तोड़ी कमर, चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

नवादा में पुलिस ने बिल्लू गैंग की तोड़ी कमर, चार बदमाशों को किया गिरफ्तार

NAWADA : जिले के नगर थाना क्षेत्र के शिव नगर मोहल्ले के रहने वाले रहने वाले बिल्लू गैंग के चार सदस्य को पुलिस ने धर दबोचा है। थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने कहा है कि काफी दिनों से इन लोगों की तलाश थी। लगातार पुलिस गिरफ्तारी के लिया छापामारी कर रही थी। लेकिन बिल्लू गिरोह के सदस्य फरार हो जाते थे। शनिवार को अनिल चौधरी का पुत्र विकास उर्फ टाइगर, मांगो चौधरी का पुत्र गणेश चौधरी, गोरेलाल चौधरी का पुत्र अनिल कुमार, संजय चौधरी का पुत्र करण कुमार आदि को गिरफ्तार किया गया है। वहीं कुछ लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। 

थाना अध्यक्ष ने बताया कि इन चारों बदमाशों पर आर्म्स एक्ट, बम विस्फोट, हत्या का प्रयास व शहर में दहशत बनाने को लेकर नगर थाना में विभिन्न मामला दर्ज है। डीआईओ टीम गठन कर छापामारी कर इन लोगों की गिरफ्तारी की गई है। 

बता दें कि बिल्लू चौधरी का दाहिना हाथ कहे जाने वाले टाइगर मास्टरमाइंड है। वह नवादा के शहर में रहकर जबरदस्त आतंक मचा रहे थे। पुलिस इनकी करतूतों से काफी परेशान थी। टाइगर के द्वारा 15 दिन पहले भी जेल रोड में हमला किया गया था। जिसमें तीन से चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। बिल्लू चौधरी जेल में बंद रह कर अपने गैंग को चला रहा है। लेकिन पुलिस ने टाइगर को गिरफ्तार कर बिल्लू की गैंग पर कड़ा प्रहार किया है। गैंग पर नगर थाना में कई एक मामला दर्ज है।



Find Us on Facebook

Trending News