पुलिस ने घर के बाहर बैठे युवक को बेरहमी से पीटा, विरोध में स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम

पुलिस ने घर के बाहर बैठे युवक को बेरहमी से पीटा, विरोध में स्थानीय लोगों ने किया सड़क जाम

BEGUSARAI : जिले में पुलिस का क्रूर चेहरे सामने आया है। जहां पुलिस द्वारा एक युवक की बेवजह लाठी-डंडे से बेरहमी से पिटाई की गई है। घटना के विरोध में स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए है और दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले सिंघौल थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 2 मोहम्मद असरार आलम नामक युवक की पुलिस द्वारा बेरहमी से पिटाई की गई। बताया जा रहा है कि असरार आलम कुछ से दोस्तों के साथ अपने घर के दरवाजे पर बैठा हुआ था उसी दरमियान सिंघौल थाने के पुलिस उसके दरवाजे पर पहुंची।

पुलिस ने सभी युवकों पर ताश खेलने का आरोप लगाते हुए गाली गलौज करना शुरू कर दिया। वहीं जब 18 वर्षीय मोहम्मद असरार ने पुलिस से कहा  कि क्यों गाली दे रहे है सर ? इतना सुनते ही पुलिस आग बबूला हो गयी और उक्त युवक की पुलिस ने लाठी डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी। 

पुलिस के द्वारा पिटाई के   बाद गांव वाले आक्रोशित हो उठे और सिंघौल पथ और महारथपुर सड़क को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि कि पुलिस बेवजह बच्चे के साथ मारपीट की। 

स्थानीय लोग दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई और  वरीय पदाधिकारी को भी बुलाने की मांग पर अड़े हैं। वहीं घटना के बाद से इलाके में काफी अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। सड़क जाम होने की वजह से इस मार्ग पर आवागमन पूरी तरह से ठप है।  

Find Us on Facebook

Trending News