बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में भी चलने लगा पुलिस का बुलडोजर : फरार अभियुक्त के घर पर की गई कुर्की की कार्रवाई, जेसीबी से तोड़ी गई चाहरदीवारी

बिहार में भी चलने लगा पुलिस का बुलडोजर : फरार अभियुक्त के घर पर की गई कुर्की की कार्रवाई, जेसीबी से तोड़ी गई चाहरदीवारी

GOPALGANJ : नगर थाना क्षेत्र के बंजारी मुहल्ला निवासी फरार अभियुक्त के घर के घर पुलिस ने कुर्की जब्ती की कार्रवाई की है। इस दौरान पुलिस ने जेसीबी के माध्यम से फरार अभियुक्त योगेंद्र पंडित के घर को गिरा दिया गया। घर के गेट व खिड़कियों के अलावा घर में रखे समान को अपने साथ कुर्क कर थाना लेती गई। इस दौरान सदर सीओ मजिस्ट्रेट राकेश कुमार के साथ भारी मात्रा में पुलिस बल तैनाती थी। 

दरअसल,  गोपालगंज पुलिस ने फरार भू माफिया के घर का कुर्की किया इस दौरान उसके घर के चारदीवारी पर बुलडोजर चलाकर तोड़ दिया गया वही घर के अंदर रखे फर्नीचर व समान को मजिस्ट्रेट के सामने कुर्क कर थाना लाया गया। इस संदर्भ में सदर सीओ राकेश कुमार ने बताया कि बंजारी मोहल्ला निवासी त्तथा नगर थाना कांड संख्या 314/19 में फरार योगेन्द्र पड़ित के घर  कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया की न्यायालय से कुर्की का आदेश निकला थाजिसके अनुपालन के लिए मजिस्ट्रेट के तौर पर नियुक्त किया गया है जिसके बाद मेरे निगरानी में कुर्की की करवाई की जा रही है । फिलहाल नगर थाना पुलिस ने बुलडोजर चलाकर उनके घर के चारदीवारी को तोड़ दिया। 

बता दें की फरार अभियुक्त योगेन्द्र पड़ीत पर पटना से लेकर गोपालगंज तक कई मामले दर्ज है। वर्ष 2019 में नगर थाना की पुलिस  ने छापामारी कर उसके पास से भारी मात्रा में जमीन के फर्जी कागजात बरामद किया गया था। फरार अभियुक्त योगेन्द्र पंडित भारतीय एकता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम पर पार्टी चलाता है। उसके ऊपर पटना, के कदम कुआं,नगर थाना व कुचायकोट में 10 आपराधिक मामले दर्ज हुए थे। जिसमे फर्जीवाड़ा, चोरी, मारपीट करने, जबरन जमीन कब्जा करने, चोरी के वाहन का फर्जी कागजात बनाने जैसे मामले शामिल है।

Suggested News