बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिलाओं को सोने का बिस्किट दिखा कर ठगी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, सरगना सहित 4 गिरफ्तार

महिलाओं को सोने का बिस्किट दिखा कर ठगी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, सरगना सहित 4 गिरफ्तार

PATNA. राजधानी में इन दिनों सोने की बिस्किट दिखा लोगों के साथ ठगी करने वाले गिरोह काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। पटना के कई थाना क्षेत्रों में ठग गिरोह के सदस्यों ने महिलाओं को अपना शिकार बनाकर ठगी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। यह अपराधी महिलाओं से असली सोने के आभूषणों की ठगी कर फरार हो जा रहे हैं। महिलाओं ने इन ठग गिरोह की शिकायत थानों में दर्ज करवाई है।

दरअसल, ताजा मामला पटना के हवाई अड्डा थाना क्षेत्र के आमुकोड़ा का है। जहां मंगलवार की दोपहर हवाई अड्डा थाने की गति टीम को 2 महिलाओं ने bmp5 तालाब के पास पहुंच कर टीम को बताया कि यहां से कुछ दूर आगे मुकुड़ा के पास एक टेंपो में सवार पांच युवक महिलाओं को सोने का बिस्किट का झांसा देने की कोशिश कर रहे हैं। इस सूचना के आलोक में गस्ती टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए टेंपो सवार 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही टेंपो को अपने कब्जे में ले लिया। जिसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों से पूछताछ की।

पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार 5 आरोपियों ने बताया कि टेंपो में सवारी को बिठा कर वह सीधी-साधी महिलाओं को अपना शिकार बनाते थे। और उन्हें ठग कर मौके से फरार हो जाते थे। हालाँकि पुलिस की कार्रवाई में इन शातिर ठग गिरोह को सरगना सहित गिरफ्तार किया गया है। वह घटना में इस्तेमाल करने वाले टेंपो और दो पीला सोने जैसा दिखने वाला धातु बरामद किया है।

बताते चलें कि हाल के दिनों में पटना के गाँधी मैदान, कदमकुआं, कोतवाली और हवाई अड्डा थाना इलाके में घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के सामने चुनौती खड़ा कर रखा था। 



Suggested News