गया में अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, सोने और चांदी के गहने बरामद

गया में अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, सोने और चांदी के गहने बरामद

GAYA : मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के बिशुनगंज बाजार में सत्यम शिवम सुंदरम ज्वेलरी की दुकान में 3 जनवरी को अपराधियों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इस मामले का पुलिस ने उदभेदन किया है। इस संबंध में गया के वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि इस चोरी की घटना को गया पुलिस ने गंभीरता से लिया और अंतरराज्यीय चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। 

इस चोरी की घटना का उदभेदन करते हुए चोरी के सोने चांदी का सामान भी चोरों के पास से बरामद किया गया है। एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों को गया पुलिस रिमांड पर लेकर आगे भी पूछताछ करेगी। एसएससी आदित्य कुमार ने बताया की इस कांड को गया पुलिस गंभीरता से लेते हुए एक टीम का गठन कर अंतरराज्यीय चोर गिरोह का उदभेदन किया है। 

इस कांड का उदभेदन करने में नगर पुलिस अधीक्षक के आदेश पर सहायक पुलिस अधीक्षक विधि व्यवस्था भारत सोनी के नेतृत्व में पुलिस निरीक्षक सह थाना अध्यक्ष मगध मेडिकल शैलेश कुमार, चंदौती थाना प्रभारी मोहन प्रसाद एवं राहुल देव बर्मन के साथ एक टीम का गठन किया गया। इस टीम के द्वारा तकनीकी शाखा के सहयोग से उत्तर प्रदेश के चंदौली में हुए इस तरह की घटना का सूचना प्राप्त किया। उन्होंने बताया कि इस तरह की घटना उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में अंजाम दिया गया है। इस सूचना के बाद गया पुलिस ने उत्तर प्रदेश पहुंचकर इस अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश कर चोरी का सामान बरामद किया है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News