बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, चोरी की बाइक के साथ 4 को किया गिरफ्तार

गोपालगंज में अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का पुलिस ने किया पर्दाफाश, चोरी की बाइक के साथ 4 को किया गिरफ्तार

GOPALGANJ : गोपालगंज पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। अंतरराज्यीय चोर गिरोह से जुड़े 4 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं उनके पास से चोरी की दो बाइक व 8 ग्राम स्मैक भी बरामद किया गया है।

बताया जा रहा है की बरौली पुलिस को क्षेत्र में कोढ़ा गैंग के सक्रिय होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद कोटवा के समीप से 4 संदिग्ध लोगो को गिरफ्तार किया गया। जिसके पास से चोरी की दो बाईक ,8 ग्राम स्मैक ,मास्टर की ,3 बैंक पासबुक बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधी नवीन ग्वाला,नरेश यादव,रूपेश ग्वाला कटिहार के कोढ़ा के रहने वाले हैं। वही कमलेश ग्वाला वेस्ट बंगाल के जलपाईगुड़ी का निवासी हैं। 

सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर बरौली पुलिस ने 4 लोगो को गिरफ्तार किया है। जिसके पास चोरी की 2 बाइक ,स्मैक ,मास्टर की ,व 3 बैंक पासबुक बरामद किया गया है। पूछताछ के क्रम में चारो ने जो पता बताया उसका सत्यापन कराया गया है। जिसमें सभी का पता गलत मिला है। वही गिरफ्तार अपराधियों पर वेस्ट बंगाल, व सिवान में पूर्व से आपराधिक मामले दर्ज है। ये सभी दूसरे नाम से सिम कार्ड यूज कर रहे थे। सभी से पूछताछ की जा रही है। 

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट  

Suggested News