बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएसपी संचालक से लूटकांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश, हथियार सहित चार को किया गिरफ्तार

सीएसपी संचालक से लूटकांड का पुलिस ने किया पर्दाफाश, हथियार सहित चार को किया गिरफ्तार

PARNEA : पूर्णिया पुलिस ने दो-दो लूट कांड का सफल उदभेदन किया है. लूट कांड में संलिप्त चार लूटेरो को हिरासत में लेकर पुलिस ने जेल भेज दिया. पूर्णिया सदर एसडीपीओ आनंद पांडे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया 3 जनवरी को कसबा थाना अंतर्गत एनएच 57 पर ग्रुप लोन के कर्मी से 1 लाख 18 हजार रूपये और टैब लूट की घटना हुई थी. दूसरी घटना 27 जनवरी को कसबा थाना के अंतर्गत ही सीएसपी संचालक से 80 हजार और एक लैपटॉप लूटकर अज्ञात अपराधी फरार हो गए थे. 

एसडीपीओ आनंद पांडेय ने कहा एसपी विशाल शर्मा के निर्देश पर विशेष टीम का गठन किया गया. वैज्ञानिक अनुसंधान और सूचना संकलन के आधार पर त्वरित कार्रवाई की गई. डकैती की योजना बनाते हुए कसबा N57 नौलखा मंदिर के पास एक देसी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस,1 लोहे का बना हुआ गुप्ती, 7 मोबाइल फोन,1 मोटरसाइकिल और 2 बिना नंबर के पल्सर बाइक के साथ पुलिस ने पकड़ा.

 पकड़ाये अपराधियों ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में उक्त कांडों में अपनी संलिप्तता भी स्वीकार की है. 

जबकि वही इन अभियुक्तो ने डगरूआ के अंतर्गत दो लूट कांड में भी अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. गिरफ्तार अपराधियों में कसबा थाना के संजेली निवासी मोहम्मद दिलबर, आमगाछी निवासी मोहम्मद इकराम उर्फ सोनू, बड़ा ईदगाह निवासी मोहम्मद इफ्तेखार और अमोर थाना के बड़ा ईदगाह निवासी मोहम्मद मुजाहिद आलम को गिरफ्तार किया गया.

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट.

Suggested News