बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के ज्वेलरी दुकान में लूटकाण्ड का पुलिस ने किया पर्दाफाश, लूट के गहनों के साथ तीन को किया गिरफ्तार

पटना के ज्वेलरी दुकान में लूटकाण्ड का पुलिस ने किया पर्दाफाश, लूट के गहनों के साथ तीन को किया गिरफ्तार

PATNA : पटनासिटी में धनतेरस के दिन अपराधियों ने एक ज्वेलरी दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिया था. साथ ही जिस मकान में ज्वेलरी दुकान संचालित हो रहा था. उसके मकान मालिक को भी अपराधियों ने मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. 

इसे भी पढ़े : पटनासिटी में गुरु नानक देव जुड़े अवशेषों के प्रदर्शनी का हुआ आयोजन, राज्यपाल फागू चौहान ने किया उद्घाटन

एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि इस घटना को लेकर एसपी, पूर्वी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. इस टीम ने कई जगहों पर छापेमारी की. जिसके बाद तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही गिरफ्तार अपराधियों से लूट के कुछ गहनों के साथ एक देशी पिस्तौल और कारतूस बरामद किया गया है. 

इसे भी पढ़े : हाईटेंशन बिजली के तार की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

साथ ही घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर लिया गया है. एसएसपी ने बताया की इस घटना में वैसे अपराधी शामिल हैं, जिनका आपराधिक इतिहास रहा है. गिरफ्तार अपराधियों में मंजीत सिंह उर्फ़ ऋषि सरदार, सुनील कुमार उर्फ़ साहिल वर्मा और कल्लू यादव उर्फ़ करन यादव शामिल है. इन अपराधियों पर लूट, हत्या और छिनतई के कई मामले दर्ज है. इस घटना में शामिल और अपराधियों की गिरफ्तारी के छापेमारी की जा रही है. एसएसपी ने बताया की पटना के अलग-अलग जगहों से इनकी गिरफ्तारी की गयी है. जबकि लाइनर की भूमिका आसपास के लोगों ने ही निभाई है. 

पटना से कुंदन की रिपोर्ट    

Suggested News