सासाराम में अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का पुलिस ने किया उद्भेदन, गहने और नगद के साथ 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

सासाराम में अंतर्राज्यीय चोर गिरोह का पुलिस ने किया उद्भेदन, गहने और नगद के साथ 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

SASARAM :  रोहतास पुलिस ने चोरी के एक बड़े गैंग का उद्घेदन कर लिया है। पुलिस ने चोरी के गहने, नगद तथा चोरी के दौरान उपयोग किए जाने वाले औजारों सहित तीन अपराधियों को धर दबोचा है। इसमें से एक अपराधी जिसका नाम 'नेता' है, वह उत्तर प्रदेश के बदायूं का निवासी है। उसके अलावा रामनिवास चौहान की गिरफ्तारी हुई है। 

साथ ही नोखा के बराव के रहने वाले धनराज पासवान दूसरे प्रांतों से चोरों को बुलाकर इलाके में चोरी की वारदात को अंजाम दिलवाता था। पुलिस ने इन लोगों के पास से चोरी के गहनों के अलावे शटर काटने का सामान तथा 13 हज़ार नगदी भी बरामद किया है। एसपी ने बताया कि पिछले दिनों रोहतास जिला के विभिन्न थाना क्षेत्रों में खासकर आभूषण के दुकानों में चोरी के कई वारदातों को अंजाम दिया गया था। 

इस मामले में पुलिस की इन अपराधियों की तलाश थी। गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ बिभिन्न थानों में पहले से कई कांडों दर्ज हैं। बता दे यह चोर गिरोह बंगाल, उड़ीसा, महाराष्ट्र में भी चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है। बिहार के औरंगाबाद, भोजपुर, सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर जिलों में भी अपराधियों के खिलाफ कई कांड दर्ज है। गिरोह के अन्य सदस्यों की जल्द गिरफ्तारी होगी।

सासाराम से राजू की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News